Move to Jagran APP

Weekly Tarot Horoscope: मीन राशि वाले अपने दिल की आवाज सुनें, धनु, मकर और कुंभ राशि वाले पढ़ें अपना भविष्यफल

Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह धनु मकर कुंभ और मीन के बारे में।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 03:45 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 03:45 PM (IST)
Weekly Tarot Horoscope: मीन राशि वाले अपने दिल की आवाज सुनें, धनु, मकर और कुंभ राशि वाले पढ़ें अपना भविष्यफल
Weekly Tarot Horoscope: मीन राशि वाले अपने दिल की आवाज सुनें, धनु, मकर और कुंभ राशि वाले पढ़ें अपना भविष्यफल

Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 13 सितंबर से 19 सितंबर 2020 तक का राशिफल। इसमें चार रा​शियों धनु, मकर, कुंभ और मीन के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

loksabha election banner

धनु: दिमाग और तर्क के बजाय भावनाओं पर विश्वास करें। कुछ स्थितियों और लोगों से पराजित महसूस कर सकते हैं। उन्हें थोड़ा समय दीजिए ताकि वे खुद को बदल सकें। कार्यक्षेत्र में गॉसिप और झूठी निंदा से बचें। संक्षिप्त समय के लिए प्रियजन से अलगाव झेलना पड़ सकता है। दूसरों के काम में दखल देने वाले लोगों से बचें क्योंकि वे आपके रिश्तों में उलझनें पैदा कर सकते हैं। निजी और व्यावसायिक चीजों को अलग रखें ताकि गलतफहमी से बचे रहें।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: व्हाइट

मकर: हर स्थिति का सामना करने का कौशल विकसित करने के लिए यह वक्त सही है। पूरी एकाग्रता और ऊर्जा के साथ एक बार में एक ही कदम उठाएं। कार्यो में रचनात्मकता और पूर्णता आएगी। कार्यक्षेत्र में विरोध और टकराव और निजी व व्यावसायिक स्थितियों में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। बात-बात में विवाद खड़ा करने वाले लोगों से बचें। मित्रजन और स्वजन उदार और सहयोगी रहेंगे। निजी मामले को सुलझाने में धैर्य रखें।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: ओल्ड रोज

कुंभ: किसी रोमांचक काम की शुरुआत करेंगे और कोई भी बाधा राह में नहीं आएगी। संभावनाओं के आकाश में स्वतंत्र रूप से उड़ान के लिए तैयार रहेंगे। आप ऊर्जा के साथ प्रोजेक्ट्स पूरा करेंगे और लाभ हासिल करेंगे। महत्वपूर्ण स्थिति को फिर से हासिल करेंगे। रिश्तों में प्रगाढ़ता, स्नेह और प्रेम रहेगा। ऐसे युवक से सावधान रहें जो बहुत चालाक है और महत्वपूर्ण स्थिति हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकता है।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: टरक्वाइज

मीन: निजी विवादों से मुक्ति मिलेगी और पारिवारिक मामलों में राहत भी। वित्त और बिजनेस में किसी संतुलित स्थिति में पहुंचने से पहले घट-बढ़ संभावित है। जीवन में संतुलन बनाकर रखें। व्यावसायिक और निजी जीवन के साथियों का अच्छे और बुरे वक्त में साथ मिलेगा। बंधन मुक्त वातावरण में काम कर पाएंगे। लोगों और स्थितियों को लेकर दिल की आवाज सुनें। जीवन में किसी महिला की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। योग और ध्यान को जीवन में लाएं।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: स्काई ब्लू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.