Move to Jagran APP

Love Rashifal 10th August 2022: वृषभ राशिवालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, तो इनकी लव लाइफ होगी मस्त

Love Rashifal 10th August 2022 हम सभी जानना चाहते हैं कि हमारी लव लाइफ या शादीशुदा जीवन कैसा रहेगा। हर दिन एक सा नहीं होता इसलिए हमें बुरे और अच्छे दोनों के लिए तैयार रहना चाहिए। तो आइए जानें 10 अगस्त का लव राशिफल।

By Pravin KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:08 AM (IST)
Love Rashifal 10th August 2022: वृषभ राशिवालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, तो इनकी लव लाइफ होगी मस्त
Love Rashifal 10th August 2022: वृषभ राशिवालों को गुस्से पर रखना होगा काबू

नई दिल्ली। Love Rashifal 10th august 2022: क्या आप जानना चाहते हैं कि आज के दिन आपकी लव लाइफ में किस तरह का उतार-चढ़ाव आ सकता है? दैनिक प्रेम राशिफल में प्रत्येक राशि के लिए एक भविष्यवाणी यहां दी गई है।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

लव लाइफ के मामले में आपका बुधवार का दिन अच्छा बीतेगा। सिंगल लोग जिन्हें पसंद करते हैं, वे उन पर ध्यान देंगे। जबकि जो लोग पहले से रिश्ते में हैं, उनका समय आनंदमय बीतेगा। हो सके तो बुरे मूड से बचने के लिए इस सप्ताह गहरे रंग के कपड़े पहनने से बचें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

अपने गुस्से पर काबू रखें क्योंकि हो सकता है कि आप अपने साथी से कुछ ऐसी बात कह दें जिससे आपका रिश्ता खराब हो जाए। इस दिन आपके शब्दों का असर पहले से कहीं अधिक रहेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आप किसी मामूली बात पर अपने साथी या लव इंट्रेस्ट के साथ बड़ी लड़ाई कर सकते हैं। जिसके बाद आपको अपने मन की शांति के लिए कुछ समय के लिए शारीरिक दूरी भी बनानी पड़ सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आपका रिश्ता स्थिर रहेगा और शायद थोड़ा नीरस भी। लेकिन ठीक है, कभी-कभी कुछ खास न करना भी अच्छा होता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है। यह शायद कुछ ग़लतफ़हमी के कारण होगा। अगर आप अविवाहित हैं, तो आप एक मित्र के खराब रिश्ते को एक उदाहरण के रूप में देख सकते हैं। हालांकि, सबकी ज़िंदगी एक सी नहीं होती और जो दूसरों के साथ हो रहा है ज़रूरी नहीं आपके साथ भी हो।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाना होगा, नहीं तो चीजें आपके लिए भारी पड़ सकती हैं। इस बात की संभावना है कि आप गलती से किसी ऐसी बात को नज़रअंदाज कर दें जिसे आपका साथी कहना चाह रहा हो और जो उनके लिए महत्वपूर्ण हो।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

लव लाइफ अच्छी है। ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपकी नाव को डुबो सके। बस शांत रहें। आपका कूटनीतिक व्यक्तित्व आपको कई तरह से बचाएगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

ईर्ष्या कभी-कभी ठीक होती है लेकिन आप अपने साथी के लिए बर्दाश्त के बाहर हो जाएं। आप गलत साबित होंगे और जो आपके लिए शर्मिंदगी का कारण बनेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आप जिसको चाहते हैं, उससे आपकी लड़ाई होने की संभावना है। मामले को जल्द से जल्द सुलझाना बेहतर होगा, वरना यह आप दोनों के बीच एक लंबी लड़ाई का कारण बन जाएगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आपका पार्टनर काफी सपोर्टिंग है, इसलिए वह आपके बदलते मिजाज़ का ख्याल भी रखते हैं। लेकिन इसका लाभ न उठाएं और उनके सब्र का बांध न तोड़ें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आप एक दूसरे के साथ काफी खुश रहेंगे। एक दूसरे के करीब भी रहेंगे और सभी गतिविधियां एक साथ करेंगे। यह वास्तव में एक आनंदित दिन होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

प्यार मुश्किलों से भर होता है और शादी भी। अगर आप विवाहित हैं, तो संभव है कि आपका मिजाज़ आपके साथी के लिए हैंडल करना मुश्किल हो जाए और आपसे ब्रेक लेना चाहे। अगर ऐसा होता है तो उन्हें समय दें...ट्रिप पर जाने दें या दोस्तों या फिर परिवार के साथ समय बिताने दें। यह आपके रिश्ते के लिए ज़रूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.