Move to Jagran APP

Aaj Ka Rashifal 10th August 2022: तुला राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, लेकिन वाणी पर रखना होगा काबू

Aaj ka rashifal 10th august 2022 आज 10 अगस्त बुधवार का दिन सावन मास की त्रयोदशी तिथि 2.17 PM तक रहेगी। उसके बाद चतुर्दशी तिथि लग रही है। आज का दिन हर प्रकार के शुभ कार्यों के लिए किसी भी प्रकार के व्यवसाय आदि कार्यों के लिए शुभ रहेगा।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:08 AM (IST)
Aaj Ka Rashifal 10th August 2022: तुला राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, लेकिन वाणी पर रखना होगा काबू
Aaj Ka Rashifal 10th August 2022: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन होगा शुभ

नई दिल्ली। Aaj Ka Rashifal 10th August 2022: आज 10 अगस्त, बुधवार का दिन, सावन मास, की त्रयोदशी तिथि 2.17 PM तक रहेगी उसके बाद चतुर्दशी तिथि लग रही है। आज का दिन शुभ है। आज का दिन हर प्रकार के शुभ कार्यों के लिए, किसी भी प्रकार के महत्वपूर्ण व्यवसाय, कैसा भी निर्माण कार्य, आध्यात्मिक अनुष्ठान, घरलू कार्य तथा किसी भी नवीन चर्चा हर प्रकार यात्रा का आरंभ एवं किसी भी तरह की शारीरिक गतिविधियों को आरम्भ करने के लिए अति शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। कार्यक्षेत्र में चल रही उलझनें समाप्त होंगी पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। गतिविधियों में सफलता प्राप्त होगी। कला के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को आज किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां उभर सकती है खानपान को लेकर सावधानी बरतें। 

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में दौड़ धूप बनी रहेंगी, सहकर्मियों से मतभेद का सामना करना पड़ सकता है जिसके चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। संयम से काम लें। रियल एस्टेट, भूमि, भवन के क्रय विक्रय से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी धनलाभ के योग बनेंगे। व्यापारिक क्षेत्र में निवेश करने से पहले सोच विचार करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन उतार चढ़ाव बना रह सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी काम अटक सकता है जिसके चलते परेशानी का अनुभव करेंगे। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। जमीन जायदाद से जुड़े मामले उलझ सकते हैं ।व्यापारिक गतिविधि या सामान्य रहेंगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। छात्रों के लिए समय अच्छा है मनचाहे कोर्स में एडमिशन मिल सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आपकी स्थिति मजबूत होगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी से जुड़ें लोगों के लिए समय बेहतरीन हैं नौकरी में इन्क्रीमेंट, प्रमोशन हो सकता है। व्यापार में चल रही रुकावटें दूर होंगी धनलाभ के योग बन रहे हैं। शेयर मार्केट, सट्टा बाज़ार से बेहतर मुनाफा कमा सकते हैं। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर साबित होगा। वित्तीय समस्याओं से छुटकारा मिलेगा आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा स्वास्थ्य में सुधार आएगा। कार्यक्षेत्र में वरीष्ठ अधिकारियों का प्रोत्साहन मिलेगा मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारिक मामलों में चल रहे गतिरोध दूर होंगे धनलाभ के योग बन रहे हैं। साहित्यिक जगत से जुड़े लोगों को सम्मान की प्राप्ति होगी। अध्यात्म में रुचि जगेगी।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। किंतु व्यक्तिगत संबंधों में परेशानी रह सकती है। कार्यक्षेत्र में शत्रु पक्ष हावी रह सकता है वाणी पर संयम बरतें। शेयर मार्केट, सट्टा बाज़ार, कमीशन, से जुड़े लोगों के लिए समय सफलतादायक है धनलाभ के योग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेंगी ।पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी किंतु बेवजह है किसी बहस में न पड़े वाणी पर संयम बनाए रखें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी अनावश्यक खर्चों की अधिकता भी रहेगी खर्चों पर कंट्रोल करें। व्यापारिक मामले सुलझेंगे धन लाभ के योग बनेंगे। पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरते। स्वास्थ्य का ख्याल रखें पेट संबंधित परेशानियां रह सकती है खानपान पर नियंत्रण रखें। 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपका भाग्य  पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है वरीष्ठ अधिकारियों का सहयोग होगा। स्वास्थ्य में चल रही परेशानियां दूर होंगी सेहत में सुधार होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होंगी। रियल एस्टेट, प्रॉपर्टी से जुड़ें लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन बढ़िया है। करियर में नई संभावनाएँ प्राप्त होंगी आज आप देखते हैं पर भविष्य की तरफ कदम बढ़ाएंगे। कार्यक्षेत्र में आप आज आपका एक काफी उत्साहित रहेंगे। साझेदारी के व्यापार को शुरू करने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के योग बनेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। कार्य की अधिकता के चलते शारीरिक थकान महसूस कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। कार्यक्षेत्र में आज कुछ बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं कोई नई जिम्मेदारी प्राप्त होंगी। आपके ज्ञान का विकास होगा कोई नया काम सीखने का अवसर प्राप्त होगा। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद रहेंगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है। 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। वित्तीय स्थिति सुधरेगी धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में लिए गए निर्णय फायदेमंद साबित होंगे प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करेंगे। बेरोज़गारों को बेहतर रोजगार उपलब्ध होंगे। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। भूमि भवन, वाहन आदि खरीदने के योग बन रहे हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पद प्रमोशन मिल सकता है। 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपको भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेंगां।कार्यक्षेत्र में मन लगेगा एवं पिछले अटके हुए हैं सभी कार्य सुचारू रूप से चल पड़ेंगे। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी शरीर में एक नई ऊर्जा का संचार रहेगा।आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले सुलझेंगे धनलाभ के योग बन रहे है। छात्रों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगेगा। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.