Move to Jagran APP

Libra Yearly Horoscope 2023: कैसा रहेगा तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला साल, पढ़ें वार्षिक राशिफल

Libra Yearly Horoscope 2023 ज्योतिष में राशिफल को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। वार्षिक राशिफल में नए साल के संदर्भ में पंडित हर्षित शर्मा मोहन ने कई बातें बताई हैं जिन्हें जानने से व्यक्ति को आने वाला साल कैसा रहने वाला है इसका ज्ञान होगा।

By Shantanoo MishraEdited By: Shantanoo MishraWed, 28 Dec 2022 06:47 PM (IST)
Libra Yearly Horoscope 2023: कैसा रहेगा तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला साल, पढ़ें वार्षिक राशिफल
Libra Yearly Horoscope 2023: वार्षिक राशिफल से जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए आने वाला साल।

नई दिल्ली, अध्यात्म डेस्क | Libra Yearly Horoscope 2023, तुला वार्षिक राशिफल (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते): वार्षिक राशिफल के अनुसार आने वाला सभी राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है। नववर्ष 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में यदि जातक इस चिंता में हैं कि उनका आने वाला साल कैसा होने वाला है तो बता दें कि इंदौर के पंडित हर्षित शर्मा "मोहन" द्वारा वर्षफल के विषय में विस्तार से बताया है। वार्षिक राशिफल 2023 जानें , तुला राशि के लिए आने वाला नया साल कैसा रहेगा?

तुला वार्षिक राशिफल 2023 (Libra Yearly Horoscope 2023 in Hindi)

तुला राशि वालों के लिए यह वर्ष लाभदायक रहेगा। नया व्यापार शुरू करने के लिए यह वर्ष उत्तम है। इस वर्ष जातक की योजनाएं क्रियान्वित होंगी। वर्ष के शुरुआत में जातक को आकस्मिक धन लाभ होने के योग हैं। लेकिन दिखावे के कारण खर्च अधिक बढ़ने से तंगी का सामना कर सकते हैं, इसलिए धन सोच समझ कर खर्च करें। मार्च से अप्रैल माह के दौरान कार्य क्षेत्र पर सहकर्मी अथवा घर के लोगो से अहम को लेकर ठनेगी। इस वर्ष नौकरी पेशा वर्ग में रुकी हुई पदोन्नति होने के योग है। जातक को भूमि-भवन का सुख कम मिलेगा उल्टे इनपर खर्च ही करना पड़ेगा। जुलाई माह से अक्टूबर माह के बीच सेहत को लेकर सचेत रहने की सलाह दी जाती है, इस दौरान माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित रह सकते है। प्रेम प्रसंगों में रुचि बढ़ेगी, जातक को अपनी ऊर्जा व्यर्थ के कामों में जाया नहीं करनी चाहिए। व्यापार की दृष्टि से जातक टेक्नोलॉजी की सहायता से लाभ अर्जित करेंगे।

दी जाती है यह सलाह (Libra Yearly Horoscope 2023 Upay)

यह वर्ष मान सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाला रहेगा। अगस्त माह में कोई करीबी दोस्त या रिश्तेदार से धोखा मिल सकता है, सचेत रहने की आवश्यकता है। नवंबर माह के आखिरी सप्ताह से दिसंबर माह तक पारिवारिक कार्यक्रम में धन अधिक व्यय होने के कारण, आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। तुला राशि वालों को शुक्रवार के दिन दूध का दान या दूध से बनी चीजों का दान जरूरतमंद को करना चाहिए। रत्न सुझाव- हीरा या फिरोजा रत्न अनामिका उंगली में शुक्रवार के दिन धारण करना चाहिए।

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।