Move to Jagran APP

राजस्थान में 5 साल की बच्ची से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में लगी चोट; फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

राजस्थान की राजधानी जयपुर में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को उसका स्वजन ही जंगल में ले गया और दुष्कर्म किया। केकड़ी पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने बताया कि बच्ची से उसके स्वजन ने ही दुष्कर्म किया है। घटना सोमवार शाम की है। पुलिस फरार आरोपित को तलाश करने में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Tue, 09 Jul 2024 10:30 PM (IST)
राजस्थान में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म। प्रतीकात्मक फोटो।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को उसका स्वजन ही जंगल में ले गया और दुष्कर्म किया। स्वजनों को बच्ची खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ी हुई मिली थी। स्वजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां जांच में दुष्कर्म होने की बात सामने आई। बच्ची बेहोश हालात में पड़ी हुई मिली थी।

स्वजन ने ही किया दुष्कर्म

बच्ची को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। केकड़ी पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने बताया कि बच्ची से उसके स्वजन ने ही दुष्कर्म किया है। घटना सोमवार शाम की है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि इसी दौरान एक स्वजन बच्ची को बहला-फुसलाकर शाम को जंगल में ले गया। जंगल में स्वजन ने बच्ची से दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार होने के बाद बच्ची ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। पुलिस फरार आरोपित को तलाश करने में जुटी है। चिकित्सकों के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट लगी है। पीडियाट्रिक सर्जरी के कारण बच्ची का जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है।

यह भी पढ़ेंः

हाथरस जाते हैं, पर तमिलनाडु का रास्ता क्यों भूले राहुल गांधी...; भाजपा ने कहा- DMK शासनकाल में बढ़ा दलित उत्पीड़न

Sikhs For Justice Ban: खालिस्तानी संगठन 'सिख्स फॉर जस्टिस' पर सरकार का बड़ा एक्शन, MHA ने 5 साल के लिए बढ़ाया प्रतिबंध