Move to Jagran APP

Udaipur: कलयुगी पिता ने दो साल की बच्ची का गला रेतकर की हत्या, शव को तालाब में फेंका; आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News उदयपुर में एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ झगड़ा होने के कारण गुस्से में अपनी दो साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Sun, 26 Mar 2023 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 05:49 PM (IST)
Udaipur: कलयुगी पिता ने दो साल की बच्ची का गला रेतकर की हत्या, शव को तालाब में फेंका; आरोपी गिरफ्तार
कलयुगी पिता ने गला रेतकर की दो साल की मासूम बच्ची की हत्या

उदयपुर, ब्यूरो। उदयपुर जिले के गोगुंदा क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक बेरहम पिता ने अपनी दो साल की मामूम बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद शव तालाब में फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

तौलिये में लपेटकर तालाब में फेंका

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जसवंतगढ़ स्थित सुथारमादड़ा गांव में रविवार सुबह की है। पुलिस ने आरोपी पिता महेंद्र पुत्र मोहनलाल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया। मासूम का शव मकान के पास के तालाब से बरामद किया है।

बताया गया कि जब महेंद्र मेघवाल ने जब अपनी बेटी का शव एक टॉवेल में लपेटकर तालाब में फेंका, तब उसकी पत्नी की चीख-पुकार सुनकर आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी

मामले की जानकारी मिलते ही जसवंतगढ़ पुलिस चौकी से कांस्टेबल कमलेश कुमार के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस को देखकर बेटी की हत्या का आरोपी पिता वहां से भागने लगा, तो कांस्टेबल ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पत्नी के साथ हुए झगड़े में की बेटी की हत्या

पुलिस ने बताया कि बेटी की हत्या से पहले आरोपी महेंद्र मेघवाल का अपनी पत्नी गुड्डी से किसी बात पर झगड़ा हो गया गया था। इसके बाद गुस्से में महेंद्र मेघवाल ने दो साल की बेटी काजल का गला चाकू से रेत दिया, जिससे उसकी तुरंत ही मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मामला गंभीर होने पर गिर्वा डिप्टी भूपेंद्र सिंह तथा गोगुंदा थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई मौके पर पहुंचे तथा घटनाक्रम की जानकारी ली। थानाधिकारी विश्नोई का कहना है कि पति-पत्नी के आपसी विवाद के दौरान गुस्से में मासूम की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। तालाब में से बच्ची का शव निकलवाकर गोगुंदा स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया है। जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.