अजमेर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई लापरवाही के विरोध में 18 जनवरी को अजमेर में छह स्थानों पर कैंप लगाकर लोगों से हस्ताक्षर करवाए गए। लोगों ने इस बात पर सहमति जताई कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई। भाजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के संभाग प्रभारी सुभाष काबरा ने बताया कि अभियान के दौरान लोगों से जो हस्ताक्षर करवाए जा रहे हैं उनको कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को भी पत्र लिखे जाएंगे।

18 जनवरी को हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत अजयसर स्थित अजयपाल बाबा मंदिर से शुरू की गई। यहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर उस पत्र पर हस्ताक्षर किए जिसमें प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई गई थी। इसके बाद फॉयसागर रोड स्थित टेलीफोन एक्सचेंज, बीके कौल नगर स्थित सीने वर्ल्ड के निकट, वैशाली नगर में मानजी कचौरी वाले की दुकान के निकट, बजरंगगढ़ स्थित शहीद स्मारक तथा इंडिया मोटर सर्किल स्थित स्वामी कॉम्प्लेक्स के बाहर कैम्प लगाए गए। इन कैम्पों में बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

सांसद भागीरथ चौधरी, भाजपा के शहर जिला अध्यक्ष डॉ प्रियशील हाड़ा, महापौर बृजलता हाड़ा, भाजपा के जिला प्रभारी बीरम देव सिंह, पूर्व मेयर धर्मेद्र गहलोत, डिप्टी मेयर नीरज जैन, पूर्व सभापति सुरेश सिंह शेखावत आदि ने भी विभिन्न स्थानों पर उपस्थित होकर हस्ताक्षर अभियान को अपना समर्थन दिया। काबरा ने बताया कि आने वाले दिनों में हस्ताक्षर अभियान संभाग मुख्यालय पर जारी रहेगा। 

Edited By: Priti Jha