Move to Jagran APP

Sikar Gangwar: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

राजस्थान के सीकर में गोलीकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें दो आरोपी राजस्थान के निवासी हैं जिनकी पहचान मनीष और विक्रम के रूप में हुई है जबकि अन्य तीन शूटर हरियाणा के हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 04 Dec 2022 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 10:39 AM (IST)
Sikar Gangwar: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया
Rajasthan: सीकर गोलीकांड मामले में पुलिस को सफलता (फाइल फोटो)

सीकर (राजस्थान), एजेंसी। राजस्थान के सीकर में गोलीकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि इनमें से दो की पहचान राजस्थान के मनीष और विक्रम के रूप में हुई है, जबकि अन्य तीन शूटर हरियाणा के हैं।

loksabha election banner

क्या है मामला

राजस्थान के सीकर में शनिवार को गैंगवार की घटना हुई। इस गैंगवार में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में अंजाम दिया गया था। राजू ठेहट को घर के बाहर ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

CCTV में फायरिंग करते दिखे बदमाश

वहीं, घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटैज भी सामने आया है। घटना के बाद कुछ अज्ञात बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने 30 से 40 सेकेंड तक राजू ठेहट पर फायरिंग की थी। फायरिंग की आवाज सुन मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

बता दें कि गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गुट ने ली है। रोहित गोदारा नाम के एक यूजर ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। राजू से रंजिश रखने वाले रोहित गोदारा नाम के एक शख्स ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Rajasthan Gangwar: राजस्थान में गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या; सामने आया Video

Rajasthan: सीकर में गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार ने किया विरोध प्रदर्शन, की न्याय की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.