Move to Jagran APP

Rajasthan: सीकर गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार का फूटा गुस्सा, न्याय के लिए विरोध प्रदर्शन

राजस्थान सरकार में गोलीबारी के दौरान घायल हुए व्यक्ति के परिवार के एक सदस्य ने हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की। इस दौरान धरने में शामिल हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रिनवा ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

By Versha SinghEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 08:18 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 08:18 AM (IST)
Rajasthan: सीकर गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार का फूटा गुस्सा, न्याय के लिए विरोध प्रदर्शन
सीकर में गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार ने किया विरोध प्रदर्शन

सीकर (राजस्थान), एजेंसी। राजस्थान सरकार में गोलीबारी के दौरान मृतक व्यक्ति के परिवार के एक सदस्य ने हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की। धरने में शामिल हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रिनवा ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें इस तरह के हालातों को काबू करना चाहिए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए लगभग 400 सुरक्षा बल तैनात हैं, लेकिन राज्य के आम लोग सुरक्षित नहीं हैं। इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। इस घटना में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से शामिल लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करे। राज्य सरकार को इस प्रकार की स्थिति पर नियंत्रण करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Gangwar: राजस्थान में गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या; सामने आया Video

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद स्वामी सुमेधन ने कहा, मुझे मिली जानकारी के आधार पर मैंने एसपी से बात की। प्रशासन की लापरवाही का ही नतीजा है कि यह घटना हुई। मैंने उन्हें पहले भी क्षेत्र में खराब स्थिति के बारे में आगाह किया था जब एक लड़के का अपहरण किया गया था। हालांकि, हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।

व्यक्ति की पहचान ताराचंद जाट के रूप में हुई है। राजस्थान के सीकर जिले के उद्योग नगर में शनिवार को नागौर के छोटी खाटू निवासी अपनी बेटी से मिलने हॉस्टल आए थे। वहीं, फायरिंग की घटना में एक गैंगस्टर राजू थेठ की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में घटना में गोली लगने से घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

गोलीबारी स्थल से कथित सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, थेठ को उद्योग नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कोचिंग संस्थान के छात्रावास के गेट के पास गोली मारी गई थी।

सीकर और आस-पास के इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस ने कहा कि उन्होंने बैरिकेड्स लगा दिए हैं और वाहनों की जांच कर रहे हैं। गोलीबारी के बाद, रोहित गोदारा के नाम से एक उपयोगकर्ता के एक फेसबुक पोस्ट ने थेठ की हत्या की जिम्मेदारी ली।

यह भी पढ़ें- Rajasthan में गैंगस्टर राजू की हत्या में लारेंस बिश्नोई की भूमिका? दिल्ली की कोर्ट ने NIA रिमांड 4 दिन बढ़ाई

गोदारा ने फेसबुक पर दावा किया कि वह लारेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और गैंगस्टर आनंदपाल सिंह और बलबीर बनुदा पर हमले का बदला लेने के लिए हत्या की गई थी। यूजर ने अपने पोस्ट में गैंगस्टर्स अंकित भादू और मोनू बाना का नाम भी लिया।

सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा, फायरिंग में चार लोग शामिल थे. घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हम सोशल मीडिया यूजर के पोस्ट की वैलिडिटी की जांच कर रहे हैं और उसे वेरिफाई कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.