Move to Jagran APP

Rajasthan: धौलपुर के बीहड़ में चली अंधाधुध गोलियां, मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा सवा लाख का इनामी डकैत

Rajasthan News पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका डकैत केशव गुर्जर आखिरकार पकड़ा गया। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक मुठभेड़ के बाद सवा लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:59 AM (IST)
Rajasthan: धौलपुर के बीहड़ में चली अंधाधुध गोलियां, मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा सवा लाख का इनामी डकैत

जयपुर, एजेंसी। Rajasthan News: पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका डकैत केशव गुर्जर आखिरकार पकड़ा गया। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक मुठभेड़ के बाद सवा लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी गई जिससे वह घायल हो गया। इस समय उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

बता दें कि केशव गुर्जर को तीन राज्यों की पुलिस तलाश रही थी। पिछले 10 सालों से वह राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 29 जनवरी की देर रात गुर्जर का तलाशी अभियान चलाया। पुलिस अधीक्षक (धौलपुर) धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि उसे सोने का गुर्जा वन क्षेत्र से 30 जनवरी की सुबह गिरफ्तार किया गया। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही। सिंह ने कहा, 'उसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं।'

Rajasthan Assembly: सदन में पायलट समर्थकों ने गहलोत सरकार को घेरा, भाजपा ने सीएम पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

बाकी के साथियों को पकड़ने के लिए चलाया जा रहा अभियान

पुलिस केशव गुर्जर के बाकी के साथियों को पकड़ने के लिए जगंल में तलाशी अभियान चला रही है। बता दें कि गुर्जर नवंबर में धौलपुर के जंगल में एक पुलिस अभियान के दौरान भागने में सफल रहा था। उसके भागने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया। पुलिस और केशव गुर्जर के गिरोह के बीच करीब तीन से चार घंटे तक मुठभेड़ चली, जिसके बाद वह पुलिस के हाथ लगा।

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को पहुंचा नुकसान, मौसम बिगड़ने की संभावना

Higher Education: देश में सबसे ज्यादा कालेज यूपी में, उच्च शिक्षा में एससी, एसटी,ओबीसी छात्रों की बढ़ी संख्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.