Move to Jagran APP

Rajasthan: सनातन धर्म विवाद पर कांग्रेस ने अभी तक निंदा क्यों नहीं की? बीजेपी ने सीएम गहलोत से पूछा सवाल

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस और अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साध रही है। साल के आखिर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राजस्थान दूदू में एक प्रएस कांफ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कुछ लोग इसे इंडिया गठबंधन कहते हैं लेकिन यह INDI गठबंधन नहीं है यह एक घमंडी गठबंधन है।

By Abhinav AtreyEdited By: Abhinav AtreyFri, 15 Sep 2023 12:46 PM (IST)
Rajasthan: सनातन धर्म विवाद पर कांग्रेस ने अभी तक निंदा क्यों नहीं की? बीजेपी ने सीएम गहलोत से पूछा सवाल
सनातन विवाद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा (फाइल फोटो)

राजस्थान, एजेंसी। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस और अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साध रही है। साल के आखिर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राजस्थान दूदू में एक प्रएस कांफ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला किया।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने विपक्षी गठबंधन को लेकर कहा, "कुछ लोग इसे इंडिया गठबंधन कहते हैं, लेकिन यह INDI गठबंधन है... आप गठबंधन को दो बार नहीं कह सकते। यह INDI गठबंधन नहीं है, यह एक घमंडी गठबंधन है।"

सनातन विवाद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने कहा कि सनातन धर्म एक रोग के समान है... मैं कांग्रेस और अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि आपका इसपर क्या कहना है?"

प्रह्लाद जोशी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा के बयान पर इंडिया गठबंधन को घेरा, जिसमें राजा ने कहा है कि हमने यह गठबंधन सनातन धर्म के नाश के लिए किया है। उन्होंने उदयनिधि स्टालिन के बयान का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस ने अभी तक इन बयानों की निंदा नहीं की है। 

बता दें कि राजस्थान में नवंबर-दिसंबर में चुनाव हो सकते हैं। चुनाव आयोग जल्द ही विधानसभा की तारीखों का ऐलान कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: दिल्ली से जयपुर जा रही एसी डबल डेकर एक्सप्रेस के पहियों में लगी आग, यात्रियों में फैली दहशत