Move to Jagran APP

Rajasthan: BJP नेता कृष्णेंद्र कौर की दबंगई, कांस्टेबल ने गाड़ी हटाने को कहा तो जड़ दिया थप्पड़; FIR दर्ज

राजस्थान के भरतपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारने पर भाजपा नेता व पूर्व सांसद के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कृष्णेंद्र कौर पर आरोप है कि उन्होंने कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार किया और सरकारी काम में बाधा भी पहुंचाया।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 04 Dec 2022 02:34 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 02:34 PM (IST)
Rajasthan: BJP नेता कृष्णेंद्र कौर की दबंगई, कांस्टेबल ने गाड़ी हटाने को कहा तो जड़ दिया थप्पड़; FIR दर्ज
BJP नेता कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ FIR दर्ज (फोटो फाइल)

भरतपुर (राजस्थान), एजेंसी। राजस्थान के भरतपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में भाजपा की पूर्व लोकसभा सांसद कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूर्व भाजपा सांसद पर आरोप है कि उन्होंने एक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारा। यहीं नहीं उन्होंने सरकारी कामकाज में बाधा भी पहुंचाई। जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

दरअसल, पूर्व सांसद कृष्णेंद्र कौर राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। कृष्णेंद्र कौर पर आरोप है कि उन्होंने अखड़ तिराहे पर लगभग 7 बजे कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार किया और इस दौरान उसे थप्पड़ भी मार दिया। सिपाही द्वारा कोतवाली थाने में पूर्व भाजपा सांसद के खिलाफ शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाप मामला दर्ज किया है।

क्या कहा एएसपी अनिल मीणा ने

वहीं, सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने बताया कि कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आरएसी के पुलिस कांस्टेबल गजराज ने प्राथमिकी दर्ज की है। सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने कहा कि जल्द ही जांच शुरू कर दी जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं गजराज सिंह

बता दें कि शिकायत दर्ज कराने वाले सिपाही गजराज सिंह भरतपुर के आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं। गजराज सिंह ने कहा कि वह अखड़ तिराहे पर चल रहे नाकेबंदी पर ड्यूटी पर थे, तभी भाजपा नेता ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। इसका विरोध करने पर उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। घटना के समय सिपाही गजराज सिंह के साथ मौजूद हेड कांस्टेबल हाकिम सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने वाहन हटाने को कहने पर कांस्टेबल के साथ मारपीट और बदसलूकी की।

कांस्टेबल ने बताई आपबीती

कांस्टेबल ने कहा शाम 7 बजे कृष्णेंद्र कौर ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। मैंने कौर की कार को गुजरने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने उसे पार्क कर दिया। कौर कार के अंदर बैठी थी, उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद वह कार से उतरीं और मुझे थप्पड़ मारा। उन्होंने कहा कि कौर के साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे। उन्होंने कहा उनके ड्राइवर और अन्य लोगों ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने घटना के बारे में प्रभारी प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद मैंने कौर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Sikar Gangwar: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

Rajasthan: सीकर में गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार ने किया विरोध प्रदर्शन, की न्याय की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.