भरतपुर (राजस्थान), एजेंसी। राजस्थान के भरतपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में भाजपा की पूर्व लोकसभा सांसद कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूर्व भाजपा सांसद पर आरोप है कि उन्होंने एक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारा। यहीं नहीं उन्होंने सरकारी कामकाज में बाधा भी पहुंचाई। जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

दरअसल, पूर्व सांसद कृष्णेंद्र कौर राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। कृष्णेंद्र कौर पर आरोप है कि उन्होंने अखड़ तिराहे पर लगभग 7 बजे कांस्टेबल के साथ दुर्व्यवहार किया और इस दौरान उसे थप्पड़ भी मार दिया। सिपाही द्वारा कोतवाली थाने में पूर्व भाजपा सांसद के खिलाफ शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाप मामला दर्ज किया है।

क्या कहा एएसपी अनिल मीणा ने

वहीं, सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने बताया कि कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आरएसी के पुलिस कांस्टेबल गजराज ने प्राथमिकी दर्ज की है। सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने कहा कि जल्द ही जांच शुरू कर दी जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं गजराज सिंह

बता दें कि शिकायत दर्ज कराने वाले सिपाही गजराज सिंह भरतपुर के आरएसी की छठवीं बटालियन में तैनात हैं। गजराज सिंह ने कहा कि वह अखड़ तिराहे पर चल रहे नाकेबंदी पर ड्यूटी पर थे, तभी भाजपा नेता ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। इसका विरोध करने पर उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। घटना के समय सिपाही गजराज सिंह के साथ मौजूद हेड कांस्टेबल हाकिम सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने वाहन हटाने को कहने पर कांस्टेबल के साथ मारपीट और बदसलूकी की।

कांस्टेबल ने बताई आपबीती

कांस्टेबल ने कहा शाम 7 बजे कृष्णेंद्र कौर ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी। मैंने कौर की कार को गुजरने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने उसे पार्क कर दिया। कौर कार के अंदर बैठी थी, उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद वह कार से उतरीं और मुझे थप्पड़ मारा। उन्होंने कहा कि कौर के साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे। उन्होंने कहा उनके ड्राइवर और अन्य लोगों ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने घटना के बारे में प्रभारी प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद मैंने कौर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Sikar Gangwar: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

Rajasthan: सीकर में गोलीकांड में मारे गए व्यक्ति के परिवार ने किया विरोध प्रदर्शन, की न्याय की मांग

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट