Move to Jagran APP

IAS Tina Dabi Marriage: जानें कौन है प्रदीप गवांडे जिनसे शादी करने वाली हैं टीना डाबी, उम्र में है इतना फासला

IAS Tina Dabi Marriage टीना राजस्थान बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) के साथ जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधने जा रही है। इस सूचना उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर सगाई की तस्‍वीरें शेयर करते हुए दी है। आइएएस प्रदीप गवांडे इस समय जयपुर में तैनात हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 29 Mar 2022 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 29 Mar 2022 02:52 PM (IST)
IAS Tina Dabi Marriage: जानें कौन है प्रदीप गवांडे जिनसे शादी करने वाली हैं टीना डाबी, उम्र में है इतना फासला
टीना राजस्थान बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं

नोएडा, आनलाइन डेस्‍क। आइएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। टीना राजस्थान बैच के आइएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे ( Pradeep Gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बात की जानकारी टीना डाबी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। टीना ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए का है कि वह जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

loksabha election banner

कौन हैं प्रदीप गवांडे?

राजस्थान कैडर के 2013 बैच के आइएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ आइएएस अधिकारी टीना डाबी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्रदीप गवांडे की इस समय जयपुर में तैनात हैं। टीना भी जयपुर में ही अपनी सेवाएं दे रही हैं। प्रदीप ने 2013 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। प्रदीप ने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और फिर यूपीएससी पास किया। प्रदीप गवांडे का जन्‍म 9 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। प्रदीप और टीना डाबी की उम्र की बात करें तो प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर 1993 को हुआ था। प्रदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद इसकी जानकारी दी है। राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी होने के साथ- साथ वह मेडिकल क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं। इस समय वह आर्कियोलोजी एंड म्यूजियम्स राजस्थान में डायरेक्टर हैं।

टीना की पहली शादी

आइएएस टाप करने वाली टीना डाबी को अतहर आमिर के साथ ट्रेनिंग के दौरान प्यार हो गया था। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली लेकिन ये रिश्‍ता रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने तलाक ले लिया। मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली टीना ने मात्र 23 साल की उम्र मेंआइएएस टॉप किया था।

जयपुर में 22 अप्रैल को होगी शादी

टीना और प्रदीप अगले महीने 22 अप्रैल को शाम 7 बजे एक निजी होटल में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। सगाई की जानकारी टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये दी थी और प्रदीप ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से ये जानकारी साझा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.