Move to Jagran APP

जयपुर में बिगड़ा मौसम, आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाते रहे विमान; टर्बुलेंस से घबराकर विमान में रोने लगे यात्री

जोधपुर-जयपुर फ्लाइट में टर्बुलेंस इतना ज्यादा बढ़ गया कि यात्री घबराकर विमान में ही रोने लगे। क्रू सदस्यों ने उन्हें शांत कराया। जयपुर से दिल्ली की फ्लाइट भी निर्धारित समय से पांच घंटे देरी से उड़ान नहीं भर सकी। जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट जोधपुर से दोपहर 142 बजे जयपुर पहुंची। खराब मौसम के कारण विमान 25 मिनट तक आसमान में चक्कर लगाता रहा।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Thu, 20 Jun 2024 11:45 PM (IST)
जयपुर में बिगड़ा मौसम, आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाते रहे विमान; टर्बुलेंस से घबराकर विमान में रोने लगे यात्री
विस्तारा-इंडिगो के विमान आसमान में लगाते रहे चक्कर। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के जयपुर हवाई अड्डे पर गुरुवार को खराब मौसम के कारण जोधपुर, मुंबई और हैदराबाद से आने वाली तीन फ्लाइटें निर्धारित समय पर नहीं उतर सकीं। इस दौरान जोधपुर-जयपुर फ्लाइट में टर्बुलेंस इतना ज्यादा बढ़ गया कि यात्री घबराकर विमान में ही रोने लगे।

क्रू सदस्यों ने उन्हें शांत कराया। जयपुर से दिल्ली की फ्लाइट भी निर्धारित समय से पांच घंटे देरी से उड़ान नहीं भर सकी। जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट जोधपुर से दोपहर 1:42 बजे जयपुर पहुंची। खराब मौसम के कारण विमान 25 मिनट तक आसमान में चक्कर लगाता रहा।

विस्तारा-इंडिगो के विमान आसमान में लगाते रहे चक्कर

विस्तारा एयरलाइंस का मुंबई से जयपुर आने वाला विमान और इंडिगो का हैदराबाद से जयपुर आने वाला विमान भी करीब आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाते रहे। बाद में मौसम साफ होने के बाद दोनों विमान हवाई अड्डे पर उतारे जा सके।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: 20 साल से खुद की जगह डमी शिक्षकों से नौकरी करवा रहा था दंपती, अब सूद समेत होगी करोड़ों की वसूली