Move to Jagran APP

Rajasthan के उदयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने चार लोगों को कुचला; टक्कर मारके खाई में गिरा ट्रेलर

Udaipur Road Accident राजस्थान के उदयपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक और डंपर ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ड़क के डिवाइडर पर चल रही दो महिलाओं और एक पुरुष को कुचल दिया और फिर पीछे से एक अन्य ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Mon, 17 Jun 2024 03:49 PM (IST)
राजस्थान के उदयपुर में भीषण सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक ट्रेलर ट्रक ने सड़क पर पैदल चल रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में चार लोग मारे गए हैं। हादसा ट्रेलर ट्रक का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ। ट्रक लोगों को कुचलते हुए खाई में गिर गया। पुलिस ने बताया कि सोमवार को उदयपुर जिले में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रेलर ने पहले एक डंपर को पीछे से टक्कर मारी और फिर हाईवे के किनारे खाई में गिर गया। बेकरिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ धनपत ने बताया कि डंपर चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के डिवाइडर पर चल रही दो महिलाओं और एक पुरुष को कुचल दिया और फिर पीछे से एक अन्य ट्रक को टक्कर मार दी।

घटना में मरने वाला चौथा व्यक्ति ट्रेलर चालक

इस घटना में मरने वाला चौथा व्यक्ति ट्रेलर चालक था। घायलों में ट्रक का क्लीनर भी शामिल है। एसएचओ ने बताया कि चार मृतकों में से एक की पहचान मशरूफ के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- Sachin Pilot: केंद्र सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट, बोले- दमन और प्रतिशोध की राजनीति अब नहीं चलेगी