Move to Jagran APP

Rajasthan News: पहले बस स्टैंड पर महिला से दुष्कर्म का प्रयास..., थाने में बंद आरोपी ने ब्लेड से काटा अपना प्राइवेट पार्ट

राजस्थान में जैसलमेर जिले के पोकरण पुलिस थाने में सोमवार सुबह एक युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट (लिंग) काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। युवक को महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास और मारपीट के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया था। इस घटना के बाद युवक को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में जोधपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Published: Mon, 10 Jun 2024 07:47 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 07:47 PM (IST)
पुलिस थाने में ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर आत्महत्या करने का प्रयास। प्रतीकात्मक फोटो।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में जैसलमेर जिले के पोकरण पुलिस थाने में सोमवार सुबह एक युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट (लिंग) काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। युवक को महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास और मारपीट के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया था।

रविवार को लिया गया था हिरासत में

वहीं, इस घटना के बाद युवक को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में जोधपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पोकरण पुलिस थाना अधिकारी राजूराम बिश्नोई ने बताया कि 25 वर्षीय युवक अब्दुल वाशीद को रविवार रात को हिरासत में लिया गया था। उसने बस स्टैंड के निकट एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। उन्होंने आगे बताया कि महिला ने विरोध किया तो उसने महिला के साथ मारपीट भी की।

आरोपी ने आत्महत्या का किया प्रयास

पुलिस सोमवार को पूछताछ कर न्यायालय में पेश करती, लेकिन इससे पहले ही वाशिद ने प्राइवेट पार्ट काटकर आत्महत्या करने प्रयास किया। ब्लेड उसकी शर्ट की जेब में पहले से रखी थी। वाशिद सोमवार सुबह नित्यकर्म के लिए पुलिस थाने के शौचालय में गया था। इस दौरान उसने ब्लेड से खुद का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

शौचालय में मिला था लहूलुहान

प्राइवेट पार्ट काटने के बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो पुलिसकर्मी शौचालय में पहुंचे वह वहां लहूलुहान हालत में पड़ा था। पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार वाशिद एक पैर से विकलांग है। वह पोकरण के पास ही पाउपाडिया गांव का निवासी है।

यह भी पढ़ेंः

इन दो प्रमुख क्षेत्रों पर तेलंगाना सरकार का विशेष ध्यान, सीएम रेवंत रेड्डी बोले- जल्द होगा आयोग का गठन; किसानों से जुड़ा है मामला

Delhi Water Crisis: 'अदालत को हल्के में न लें...', सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार; कहा- हम खारिज कर देंगे याचिका


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.