तरनतारन [धर्मबीर सिंह मल्हार]। 14 अगस्त की रात को खेमकरण सेक्टर में बीएसएफ की ओर से गिरफ्तार दो पाकिस्तानी युवकों ने खुलासा किया है कि डेढ़ माह के दौरान उन्होंने खालड़ा सेक्टर से 21 किलो हेरोइन की पांच बार तस्करी की है।

पाकिस्तान के जिला लाहौर के गांव काहना निवासी युवक अली राजा पुत्र अनवर मुहम्मद व रमजान मुहम्मद पुत्र हाजी यूसुफ को बीओपी ठट्ठी जैमल सिंह के पास पाकिस्तान के गांव वेगल की ओर से सरहद पार करते समय बीएसएफ ने गिरफ्तार किया था। इन दोनों युवकों को प्रारंभिक पूछताछ के बाद बीएसएफ ने थाना खालड़ा पुलिस को सौंप दिया था। इन दोनों युवकों को पुलिस ने पट्टी की अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया।

रिमांड के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि गांव काहना निवासी दो पाकिस्तानी तस्कर कलीम उल्ला पुत्र भप्पा गुज्जर, शाहतान मुहम्मद पुत्र लियाकत मुहम्मद ने उनको डेढ़ माह में पांच बार हेरोइन के 21 पैकेट दिए। पैकेट देते समय दोनों युवकों को कलीम उल्ला और शाहतान मुहम्मद द्वारा मोबाइल पर अलग अलग तस्वीरें दिखाकर कहा गया कि उक्त लोगों द्वारा कंटीली तार के पास आकर हाथ का इशारा किया जाएगा। इस इशारे के बाद दोनों युवक हेरोइन के पैकेट कंटीली तार पार फेंकते थे।

एक पैकेट के बदले मिलते थे दो-दो हजार रुपये

युवक अली राजा व रमजान मुहम्मद ने बताया कि उन्हें एक पैकेट के बदले 2-2 हजार रुपये दिए जाते थे। थाना खालड़ा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान दोनों पाकिस्तानी युवकों से हुए खुलासों के बाद अब पुलिस उन तस्करों तक पहुंचेगी जिन्हे हेरोइन की यह खेप पहुंचाई गई थी।

यह भी पढ़ेंः भीड़ होने पर यूनिवर्सिटी बस ड्राइवर ने छात्रा को बैठाया अपने पास, करने लगा ...

Posted By: Kamlesh Bhatt