Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता दूलो बोले, आप को खालिस्तान समर्थकों से मिल रहा समर्थन

कांग्रेस नेता शमशेर सिंह दूलो ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आप को खालिस्तान समर्थक फंडिंग कर रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 09 Jul 2016 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2016 07:52 PM (IST)
कांग्रेस नेता दूलो बोले, आप को खालिस्तान समर्थकों से मिल रहा समर्थन

जेएनएन, तरनतारन । राज्यसभा सदस्य व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शमशेर सिंह दूलो ने आम आदमी पार्टी (आप) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल बिगाडऩे के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब का चक्कर लगा रहे हैं। ऐसा कारनामा करते हैं जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। यह बात शनिवार को दूलो ने कांग्र्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

दूलो ने कहा कि आप से पूरे देश को खतरा है, क्योंकि इस पार्टी को विदेश में बैठे खालिस्तानी समर्थक सैकड़ों करोड़ की फंडिंग कर चुके हैं। जैसे आइएसआइ देश को कमजोर करने के लिए आतंकवाद एवं नशे को बढ़ावा देती है उसी प्रकार केजरीवाल पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए खालिस्तानी ताकतों की भाषा बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आप की विदेशी फंडिंग की जांच करवानी चाहिए।

ये भी पढ़ें : कैप्टन ने कहा आप ने जानबूझ कर की श्री दरबार साहिब की बेअदबी

शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए दूलो ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सत्ता के लिए सिख कौम की भावनाओं से खिलवाड़ करते आए हैं। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूपों की बेअदबी के लिए बादल परिवार जिम्मेदार है। आरोप लगाया कि सीएम बादल पंजाब में गैंगस्टरों को बढ़ावा दे रहे हैं, ताकि माहौल खराब कर चुनाव जीत सकें।

माझा में बड़े स्तर पर हो रहा धर्म परिवर्तन

दूलो ने आरोप लगाया कि तरनतारन, अमृतसर व गुरदासपुर जिलों में बड़े स्तर पर लोग धर्म परिवर्तन कर रहे हैं। इसके लिए एसजीपीसी जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस में टिकट के आवेदन पर बवाल

आतंकियों को रिहा कर माहौल खराब करने की कोशिश : बिट्टू

लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि आतंकियों को पेरोल पर रिहा करवाकर खालिस्तानी ताकतों का समर्थन करके पंजाब का माहौल बिगाडऩे की कोशिश की जा रही है। मुख्यमंत्री बादल को इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी।

पंजाब राजनीति से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.