जेएनएन, तरनतारन । राज्यसभा सदस्य व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शमशेर सिंह दूलो ने आम आदमी पार्टी (आप) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल बिगाडऩे के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब का चक्कर लगा रहे हैं। ऐसा कारनामा करते हैं जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। यह बात शनिवार को दूलो ने कांग्र्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

दूलो ने कहा कि आप से पूरे देश को खतरा है, क्योंकि इस पार्टी को विदेश में बैठे खालिस्तानी समर्थक सैकड़ों करोड़ की फंडिंग कर चुके हैं। जैसे आइएसआइ देश को कमजोर करने के लिए आतंकवाद एवं नशे को बढ़ावा देती है उसी प्रकार केजरीवाल पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए खालिस्तानी ताकतों की भाषा बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आप की विदेशी फंडिंग की जांच करवानी चाहिए।

ये भी पढ़ें : कैप्टन ने कहा आप ने जानबूझ कर की श्री दरबार साहिब की बेअदबी

शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए दूलो ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सत्ता के लिए सिख कौम की भावनाओं से खिलवाड़ करते आए हैं। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूपों की बेअदबी के लिए बादल परिवार जिम्मेदार है। आरोप लगाया कि सीएम बादल पंजाब में गैंगस्टरों को बढ़ावा दे रहे हैं, ताकि माहौल खराब कर चुनाव जीत सकें।

माझा में बड़े स्तर पर हो रहा धर्म परिवर्तन

दूलो ने आरोप लगाया कि तरनतारन, अमृतसर व गुरदासपुर जिलों में बड़े स्तर पर लोग धर्म परिवर्तन कर रहे हैं। इसके लिए एसजीपीसी जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस में टिकट के आवेदन पर बवाल

आतंकियों को रिहा कर माहौल खराब करने की कोशिश : बिट्टू

लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि आतंकियों को पेरोल पर रिहा करवाकर खालिस्तानी ताकतों का समर्थन करके पंजाब का माहौल बिगाडऩे की कोशिश की जा रही है। मुख्यमंत्री बादल को इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी।

पंजाब राजनीति से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!