Move to Jagran APP

कैप्टन बोले, आप ने जानबूझ कर की श्री दरबार साहिब की बेअदबी

पंजाब कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आप ने जानबूझकर श्री दरबार साहिब की फोटो अपने घोषणा पत्र पर लगाई है। यह आप की सियासत है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 09 Jul 2016 01:52 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2016 02:07 PM (IST)
कैप्टन बोले, आप ने जानबूझ कर की श्री दरबार साहिब की बेअदबी

जेएनएन, चंडीगढ़ : कांग्रेस के पंजाब प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि श्री दरबार साहिब की फोटो के साथ झाड़ू लगाना आम आदमी पार्टी द्वारा की गई एक भूल नहीं थी, बल्कि यह जानबूझकर उठाया गया सियासी कदम था। इसका उद्देश्य समाज के एक विशेष वर्ग को टारगेट करना था। उन्होंने कहा कि आप को इस चालाकी का उल्टा प्रभाव पड़ गया, जो अब इसे कवर करने के लिए दौड़ रहे हैं।

loksabha election banner

कैप्टन ने कहा कि ये पंजाब के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। पंजाब बीते समय में एक बड़े काले दौर का सामना कर चुका है और ऐसी कोशिशें बड़ी मुश्किल से हासिल शांति को दोबारा खतरे में डाल सकती हैं।
केजरीवाल के 18 जुलाई को श्री दरबार साहिब के प्रस्तावित दौरे के बारे में उन्होंने कहा कि पहले इनकी आम आदमी पार्टी पंजाबियों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है और अब ये अपने चरित्र की विशेषता पर काम करते हुए अपनी गलतियां सुधारने के लिए श्री दरबार साहिब आ रहे हैं। यह तब होता है, जब पार्टी न सिर्फ जमीनी हकीकतों से अनजान हो, बल्कि लोगों की भावनाओं के प्रति भी असंवेदनशील हो।

पढ़े : केजरी बोले, आप उम्मीदवारों की होगी खून व मूत्र की औचक जांच

आप किसी धर्म का सम्मान नहीं करती : सुखबीर

उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी किसी धर्म का सम्मान नहीं करती। पार्टी के लोगों को पंजाब के विरसे व संस्कृति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसी पार्टी पंजाब का कभी भला नहीं कर सकती है। सुखबीर ने यह बात फरीदकोट, कोटकपूरा व जैतो में संगत दर्शन कार्यक्रम में कही।

ये भी पढ़ें : आप के घोषणा पत्र पर एसजीपीसी सख्त, कहा- केजरीवाल पर करेंगे कड़ी कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.