Move to Jagran APP

पत्नी के चरित्र पर था शक, सपेरे ने पत्नी व भांजे का काटा गला, साली व उसके बेटे पर भी किया हमला

पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने रात को सो रही पत्नी साली और दो भांजों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। पत्नी व भांजे की मौके पर ही मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 09:03 PM (IST)
पत्नी के चरित्र पर था शक, सपेरे ने पत्नी व भांजे का काटा गला, साली व उसके बेटे पर भी किया हमला

जेएनएन, मोरिंडा [रूपनगर]। शुगर मिल रोड पर वार्ड नंबर एक मोरिंडा में रहने वाले सपेरे ने रात को सो रही पत्नी, साली और दो भांजों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में पत्नी व एक भांजे की मौके पर मौत हो गई, जबकि साली व एक भांजा गंभीर रूप में घायल हैंं। वारदात के बाद आरोपित ने जहर निगलकर थाने में जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया है। प्राथमिक जांच में ये बात सामने आई है कि आरोपित आलम जोगी पत्नी काजल के चरित्र पर शक करता था। इसी की वजह से उनमें लड़ाई रहती थी।

loksabha election banner

चमकौर साहिब के डीएसपी सुखजीत सिंह विर्क और सिटी पुलिस थाना मोरिंडा के प्रमुख सुनील कुमार ने बताया कि वार्ड एक की बबली पत्नी सिकंदर लाल ने बताया कि उसकी तीन बेटियां जसप्रीत कौर, सुवीना और काजल हैं। सबसे छोटी बेटी काजल की शादी करीब ढाई साल पहले जंडियाला के आलम जोगी के साथ हुई थी और वह उनके पास रहता था। काजल का एक सात माह का बेटा भी है, जबकि उनकी दूसरी बेटी सवीना अपने दो बच्चे साहिल और बोबी को उनके पास छोड़कर किसी रिश्तेदारी में गई थी।

मंगलवार रात को जोगी ने रात को पत्नी काजल, भांजे साहिल की गला रेतकर हत्या कर दी और साली जसप्रीत कौर व बोबी पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया, जिनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल मोरिंडा में ले जाया गया। यहां से उन्हें पीजीआइ रेफर कर दिया है। थाना प्रमुख ने बताया कि आरोपित सरकारी अस्पताल मोरिंडा में दाखिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल रूपनगर में भेज दिया गया है।

सास ने दो बच्चों सहित खुद को कमरे में बंद कर बचाई जान

सास बबली ने बताया कि आमल जोगी पूरे परिवार को मारने की ताक में था। बबली ने अपने दो नातियों जिसमें आरोपित आलम जोगी का सात माह का बच्चा भी शामिल है, खुद को लेकर एक कमरे में बंद कर लिया। आलम ने कमरे का दरवाजा तोडऩे की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं तोड़ सका।

यह भी पढ़ें: Lockdown में फरीदाबाद में Love Marriage करने पर हो गई FIR, हाई कोर्ट पहुंचा मामला, सरकार से मांगा जवाब

यह भी पढ़ें: छोटी बेटी के हाथ पीले किए, तो बड़ी का मिटा सिंदूर, गम में बदला खुशियां का माहौल

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर... CSIO ने तैयार किया खास पोर्टेबल वेंटीलेटर, कीमत 20 से 25 हजार

यह भी पढ़ें: पीटीआइ पर फिर यू-टर्न, हरियाणा में 1983 शारीरिक शिक्षकों को नौकरी से निकाला गया

यह भी पढ़ें: Control Room से Physical Distancing का पालन न करने वालों पर नजर, अमेरिका में बसे भारतीय ने बनाया एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.