जेएनएन, नवांशहर। जिले के गांव पेजोवाल में एक युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। परिवार वालों ने सोचा कि वह प्रेमी के साथ शादी कर खुश होगी, लेकिन युवती का अचानक खत मिला तो उनके होश उड़ गए। युवती को उसके पड़ोस में रहनेवाले युवक ने प्रेम के जाल में फंसाया। इसके बाद वह लड़की को शादी करने का झांसा देकर घर से भगा लिया। बाद में दिल्ली ले जाकर वेश्यावृत्ति के अड्डे पर बेच दिया। बेचने से उसने पहले बलाचौर व यमुनानगर ले जाकर दुष्कर्म भी किया गया।

करीब दस माह से घर से गायब रहने पर परिजन ने सोचा कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है अौर उसके साथ कहीं रह रही है। लेकिन युवती का लिखा खत मिला ताे उनके पैराें तले से जमीन निकल गई। युवती ने दिल्ली से किसी मददगार व्यक्ति के जरिये घर पर पत्र भेजकर अपनी दुर्दशा के बारे में बताया। इसके बाद परिवार ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने पत्र और परिजनों के बयान के आधार पर दो अज्ञात सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: बैंक मैनेजर हनीट्रैप में बुरी तरह फंसा तो कर ली आत्‍महत्‍या

एसएचओ सतीश कुमार ने बताया कि पीडि़त युवती के भाई ने बताया कि उन्हें दो अलग-अलग चिट्ठियां मिली हैं। अप्रैल 2017 को वह अचानक घर से चली गई थी। पत्र के अनुसार, तब वह पास ही रहने वाली मुंहबोली भाभी की बातों में आ गई। उसके बाद भाभी ने उसे अपने परिजन हनी के साथ बाइक पर बलाचौर भेज दिया।

उन्‍होंने बताया, पत्र में युवती ने लिखा है कि वहां पहले ही दो लोग मौजूद थे। उनमें से एक टांग से अपंग था। हनी ने वहां उसे किसी के हवाले कर दिया। कुछ दिन बाद वहां रहने के बाद तीनों लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद हनी वापस चला गया और दोनों उसे यमुनानगर ले गए।वहां पहुंच भी आरोपी उससे दुष्कर्म करते रहे। फिर उसे दिल्ली के एक कोठे पर बेच आए। एसएचओ ने बताया कि शिकायत के आधार पर युवक हनी, उसकी मां व दो अन्य लोगों पर केस फाइल किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दोस्त ने की खुदकुशी तो आहत होकर दो युवकों ने लगाई फांसी, छोटे भाई ने बचाया

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!