Move to Jagran APP

Moga Crime News: हैवान बना बेटा... प्रोपर्टी के विवाद पर पहले मां से की मारपीट, फिर पेट्रोल डाल लगा दी आग

Moga Crime News मोगा में बेटे ने प्रोपर्टी विवाद पर मां पर पेट्रोल डाल आग लगा दी। डॉक्टरों का कहना है कि लगभग 60 से 70 प्रतिशत तक महिला झुलस चुकी है। वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। वहीं थाना मेहना में तैनात एएसआई दविंदरजीत सिंह ने बताया कि उनकी ओर से पीड़ित बुजुर्ग महिला के बयान ले लिए गए है।

By RAJ KUMAR RAJU Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 09 Jun 2024 10:54 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 10:54 AM (IST)
Moga Crime News: प्रोपर्टी के विवाद पर बेटे ने मां को लगाई आग (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मोगा। Moga Crime News: पंजाब में थाना मेहना के गांव कपूरे में 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसी के बेटे की ओर से जमीनी विवाद को लेकर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

इससे पहले आरोपित बेटे कीओर से निहंग सिंहों समेत अपने साले के सहयोग से बुजुर्ग महिला से गाली गलोज करने के साथ मारपीट की गई। आग लगने से महिला के कपड़े जलने समेत महिला गंभीर रूप से झुलस गई। जिसको इलाज के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मां की ओर से दिए पैसों को किया खुर्दबुर्द

अस्पताल में भर्ती 90 वर्षीय मलकीत कौर पत्नी भजन सिंह के बेटे राज कुमार निवासी कपूरे ने बताया कि वह चार भाई हैं, पिता की मौत हो चुकी है। उसका एक भाई नशा करने का आदी है जबकि उसकी मां की ओर से तीन बेटों की शादी कर दी गई है, उसका बड़े भाई से छोटा भाई जो उसकी मां के साथ अक्सर ही मेल मिलाप रखा था। 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'अगर ये सही तो फिर दुष्कर्म और मर्डर भी...', चंडीगढ़ एयरपोर्ट मामले पर ट्रोलर्स पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

उसकी मां की ओर से अपने बेटे पर पूरा विश्वास किया जाता था, लेकिन उसके भाई ने मां की ओर से दिए गए पैसों को जहां खुर्द कर दिया। वहीं मां के हिस्से में आए लगभग 20 मरले जमीन पर बने घर पर वह कब्जा करने की नीयत से पिछले कई दिनों से मां को तंग परेशान कर रहा था।

मां ने कर दिया था बेटे को बे-दखल

पीड़ित महिला के बेटे राज कुमार ने बताया कि पिछले दिनों उसके भाई ने उसकी मां की बुरी तरह मारपीट की गई। उसकी मां मलकीत कौर ने उसके भाई को संपत्ति से बेदखल किया हुआ है। उसका भाई गांव की ही रहने वाली एक महिला के बहकावे में आकर उनके साथ अक्सर ही झगड़ा करता रहता था।

उसी के चलते शुक्रवार को देर शाम उसके भाई ने मां मलकीत कौर के साथ निहंग सिंहों समेत अपने साले को बुलाकर मां मलकीत कौर की बुरी तरह मारपीट करने के साथ ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

60 से 70 प्रतिशत तक झुलसी महिला

आग लगने लगने उसकी मां चिल्लाने लगी। जब उसे घटना का पता चला तो वह मौके पर पहुंचकर अपनी मां को इलाज के लिए मौका कैसे अस्पताल में लेकर पहुंचा। डॉक्टरों का कहना है कि लगभग 60 से 70 प्रतिशत तक महिला झुलस चुकी है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: सिरफिरे आशिक का कारनामा... युवती पर तलवार से वार कर उतारा मौत के घाट; वीडियो में कैद हुई घटना

वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। वहीं थाना मेहना में तैनात एएसआई दविंदरजीत सिंह ने बताया कि उनकी ओर से पीड़ित बुजुर्ग महिला के बयान ले लिए गए है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल मेंलाई जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.