Move to Jagran APP

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली हैं खुशियां, सिंगर की मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म

Punjab Latest News साल 2022 में प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली गई थी। सिंगर की मौत से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में मानो भूचाल आ गया था। सिंगर से जुड़ा अब एक नया अपडेट आ रहा है। दरअसल सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू के घर मार्च महीने में खुशियां आने वाली हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Tue, 27 Feb 2024 12:27 PM (IST)
Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली हैं खुशियां, सिंगर की मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म

जागरण संवाददाता, मानसा। Sidhu Moosewala Latest News: प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू के घर मार्च महीने में खुशियां आने वाली हैं। क्योंकि दिवंगत गायक की मां चरण कौर मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। यही वजह है कि वह पिछले कई महीनों से कम ही बाहर निकलते हैं और हर रविवार को अपने बेटे के फैन्स से भी नहीं मिल रहे हैं। इस बात की जानकारी सिंगर के ताऊ जी ने दी है।

मई माह में हुई थी गायक की हत्या

बता दें कि 29 मई 2022 को विश्व प्रसिद्ध गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला की मानसा के जवाहरके गांव में अंधाधुंध गोलीबारी कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। सिंगर की मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था। देश-विदेश में मानो शोक की लहर दौड़ गई थी।

इकलौते बेटे थे सिद्धू मूसेवाला

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला माता-पिता के इकलौते बेटे थे और उनकी हत्या के बाद परिवार के वारिस को लेकर मूसेवाला के प्रशंसकों में निराशा पाई जा रही थी, और परिवार पहुंचने वाले प्रार्थना कर रहे थे कि बलकौर सिंह सिद्धू के घर एक बच्चा पैदा हो गायक के ताया चमकौर सिंह सिद्धू ने पुष्टि की कि हम भगवान के आभारी हैं कि हमारे आंगन में नया बच्चा आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: आप पार्टी के नेताओं पर एजेंसियों का शिकंजा, NIA ने आप के ब्लॉक प्रधान समेत पांच जगहों पर की रेड