Move to Jagran APP

लुधियाना में पता पूछने के बहाने महिला की चेन झपटी, मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने नूरवाला रोड पर की वारदात

लुधियाना के नूरवाला रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दिनदहाड़े महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ले गए। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो युवकों ने उनका पीछा भी किया मगर वो फरार हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 08:36 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 08:36 AM (IST)
लुधियाना में पता पूछने के बहाने महिला की चेन झपटी, मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने नूरवाला रोड पर की वारदात
लुधियाना में पता पूछने के बहाने महिला की चेन झपट फरार हो गए लुटेरे।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के नूरवाला रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दिनदहाड़े महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ले गए। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो युवकों ने उनका पीछा भी किया, मगर वो फरार हो गए। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल (पीबी11सीडी 1755) सवार दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ विजय कुमार के मुताबिक ग्रेवाल कालोनी निवासी महक ने बताया कि 24 जुलाई को वो अपनी सास कौशल्या देवी के साथ नूरवाला रोड स्थित किंगडम प्ले वे स्कूल गई थी। स्कूल के पास मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने कोई पता पूछते हुए उन्हें रोक लिया। बातों में उलझाते हुए पीछे बैठे युवक ने उसके गले में पहनी सोने की चेन झपटी और दोनों फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि झपटमारों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। आरटीए दफ्तर से मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता निकलवाया जाएगा।

loksabha election banner

फर्जी दस्तावेज से ट्राला छुड़वाया, चार नामजद

बठिंडा के मुल्तानिया रोड पर रहने वाले एक दंपती ने फर्जी पावर आफ अटार्नी तैयार कर शराब तस्करी में पकड़े गए ट्राले को अदालत से सुपुर्दगी करवाकर अपने पास रख लिया। लुधियाना के गांव रत्ताेवाल निवासी दलजीत ने थाना कैनाल कालोनी पुलिस को बताया कि उसका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। कुछ समय पहले उनका ट्राला नंबर पीबी-03एजे-8011 शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा गया था, जिसके चलते पुलिस ने ट्राले को भी मामले में शामिल किया था, लेकिन बठिंडा के महिंदूरपाल सिंह ने अपने बेटे सुखविंदर सिंह, उसकी पत्नी सर्बजीत कौर व रवि कुमार के साथ मिलकर ट्राले की फर्जी दस्तावेज तैयार कर अदालत से छुड़वाकर अपने पास रख लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.