Move to Jagran APP

Ludhiana News: मोबाइल झपटमारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, अर्धनग्न कर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Ludhiana Newsगांव जसपाल बांगर इलाके में तीन बदमाशों ने युवक का मोबाइल झपटा और भागने लगे। युवक के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने तीनों को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर धुनाई की। गांव वालों ने मोबाइल झपटमारों को पकड़ कर उन्हें अर्धनग्न करके खूब पीटा।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Tue, 07 Feb 2023 10:09 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 10:09 AM (IST)
Ludhiana News: मोबाइल झपटमारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, अर्धनग्न कर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मोबाइल झपटमारों को ग्रामीणों ने पकड़ा, अर्धनग्न कर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लुधियाना, जागरण डिजिटल डेस्क। लुधियाना के एक गांव में मोबाइल चोरी करना झपटमारों को भारी पड़ गया। लुधियाना के जसपाल बांगर इलाके में तीन झपटमारों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने इन तीनों झपटमारों को न सिर्फ धर दबोचा, बल्कि उन्हें अर्धनग्न करके पूरे इलाके में घुमाया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें Punjab News: कार्मल कान्वेंट हादसे में स्कूल को क्लीन चिट, इंजीनियरिंग विभाग को ठहराया जिम्मेदार

अर्धनग्न करके की धुनाई

बता दें कि, गांव जसपाल बांगर इलाके में तीन बदमाशों ने युवक का मोबाइल झपटा और भागने लगे। युवक के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने तीनों को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर धुनाई की। गांव वालों ने मोबाइल झपटमारों को पकड़ कर, उन्हें अर्धनग्न करके खूब पीटा। ग्रामीणों ने उन्हें अर्धनग्न कर उनके हाथ बांध दिए और फिर उनकी जमकर धुनाई कर डाली।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

मोबाइल झपटमारों की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो से पता लग पा रहा है कि वह वीडियो गांव जसपाल बांगर इलाके की है।

यह भी पढ़ें Punjab News: निर्दयी मां ने तीन दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, मासूम ने तोड़ा दम

पुलिस है घटना से अंजान!

ग्रामीणों ने तीनों मोबाइल झपटमारों को पहले पीटा, उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया था। झपटमारों की पिटाई की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि पुलिस इस मामले में खुद को अंजान बता रही है। वहीं, थाना साहनेवाल के प्रभारी सुखदेव सिंह का कहना है कि वे सीएम ड्यूटी में व्यस्त थे। बदमाश पकड़े जाने का उन्हें पता नहीं है। माना जा रहा है कि पुलिस खुद झपटमारों को पकड़ने का श्रेय लेना चाहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.