Move to Jagran APP

पटियाला में Army Recruitment Rally में भारी हंगामा, एंट्री न मिलने पर भड़के आवेदक, लगाया जाम

आवेदकों का कहना है कि वह एक महीने से भर्ती रैली की तैयारी कर रहे हैं। अगर पुलिस विभाग ने अपनी मोहर नहीं लगाई तो उनका इसमें उनका क्या कसूर। उन्होंने कहा कि जब तक भर्ती रैली में एंट्री नहीं करवाई जाएगी धरना ऐसे ही जारी रहेगा।

By JagranEdited By: DeepikaPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:52 AM (IST)
पटियाला में Army Recruitment Rally में भारी हंगामा, एंट्री न मिलने पर भड़के आवेदक, लगाया जाम
आवेदकों ने पटियाला संगरूर रोड जाम कर दिया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटियाला। Army Recruitment Rally: संगरूर रोड स्थित आर्मी द्वारा की जा रही भर्ती रैली में एंट्री ना होने पर आवेदकों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साएं आवेदकों ने पटियाला संगरूर रोड जाम कर दिया। इस दौरान आवेदकों ने धरना लगाकर अपनी नाराजगी जाहिर की व नारेबाजी करनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आर्मी ने मोहर ना लगे होने पर रैली में नहीं करने दी एंट्री

आवेदकों का आरोप है कि भर्ती रैली के लिए पुलिस विभाग की तरफ से उनकी वेरिफिकेशन की गई थी। वहीं वेरिफिकेशन वाले कार्ड पर पुलिस की तरफ से मोहर नहीं लगाई गई। जब वह सोमवार को भर्ती रैली में पहुंचे तो आर्मी ने मोहर ना लगे होने पर उन्हें रैली में एंट्री नहीं करने दी।

आवेदकों का कहना है कि वह पिछले करीब एक महीने से भर्ती रैली की तैयारी कर रहे हैं। अगर पुलिस विभाग ने अपनी मोहर नहीं लगाई तो उनका इसमें उनका क्या कसूर है। उन्होंने कहा कि जब तक भर्ती रैली में उनकी एंट्री नहीं करवाई जाएगी तक उनका यहां संगरूर रोड पर धरना जारी रहेगा।

लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से होना पड़ रहा परेशान

जानकारी के अनुसार 10:30 बजे तक आवेदकों के पास प्रशासनिक व पुलिस विभाग के अधिकारियों में से कोई नहीं पहुंचा। इस कारण आवेदकों का संगरूर रोड पर धरना जारी है। वहीं दूसरी तरफ रोड जाम होने के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Murder In Ludhiana: फैक्ट्री में चोरी करने घुसे बदमाशों ने मालिक के रिश्तेदार व वर्कर पर चलाई गोलियां, एक की मौत

यह भी पढ़ेंः-दहेज प्रताड़ना में पति और सास नामजद

जासं, पटियाला: दहेज प्रताड़ना में थाना महिला पुलिस ने आरोपित पति अमृतपाल सिंह और सास हरजिंदरपाल कौर निवासी गुरुद्वारा बेरी साहिब गांव झनेर जिला मलेरकोटला पर केस दर्ज किया है। अमनदीप कौर निवासी गांव दुगाल हाल निवासी कौरजीवाला, थाना पसियाणा ने बताया कि उनकी शादी 23 जनवरी 2017 में आरोपित अमृतपाल सिंह से हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपित ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.