Move to Jagran APP

पंजाब चुनाव 2022: भाजपा में शामिल होते ही गुरदीप गोशा को आए धमकी भरे फोन, सीपी को दी शिकायत

Punjab Chunav News 2022ः गाेशा ने सीपी से मांग की है कि अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाए। साथ ही यह भी पता किया जाए कि इस साजिश के पीछे कांग्रेसआप समेत कौन सी राजनीतिक पार्टी है ताकि जनता को सच्चाई का पता चल सके।

By Edited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 01:41 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 09:07 AM (IST)
पंजाब चुनाव 2022: भाजपा में शामिल होते ही गुरदीप गोशा को आए धमकी भरे फोन, सीपी को दी शिकायत
शिरोमणि अकाली दल के यूथ प्रधान रहे गुरदीप सिंह गोशा। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Chunav News 2022ः  शिरोमणि अकाली दल के यूथ प्रधान रहे गुरदीप सिंह गोशा अभी तीन दिन पहले 11 जनवरी को ही भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद ही उनको विदेशी नंबर से फोन आए हैं और उनको जान से मारने धमिकयां दी गई हैं। यह भी चेताया गया है कि यदि गोशा ने भाजपा के पक्ष में रैली की या प्रचार किया तो उनको एवं उनके समर्थकों को मार दिया जाएगा। भाजपा नेता गुरदीप सिंह गोशा ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस कमिश्नर से की है।

loksabha election banner

उन्होंने सीपी से मांग की है कि अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी पहचान कर कार्रवाई की जाए। साथ ही यह भी पता किया जाए कि इस साजिश के पीछे कांग्रेस,आप समेत कौन सी राजनीतिक पार्टी है, ताकि जनता को सच्चाई का पता चल सके। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को दी अपनी शिकायत में गोशा ने कहा है कि उसे यूरोप से किसी मनदीप सिंह ने फोन नंबर 46727883747 पर और इसके अलावा कई अज्ञात फोन नंबरों से जान से मारने की धमकियां दी गई हैं। गोशा ने कहा कि उन्होंने तीन दिन पहले ही शिरोमणि अकाली दल के तमाम पदों से इस्तीफा दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

इसका कुछ लोगों ने विरोध भी किया था। 13 जनवरी को दोपहर करीब दो बजे उक्त विदेशी मोबाइल नंबर से उनको फोन आया, गोशा ने फोन नहीं उठाया तो फिर शाम 4.10 बजे फोन आया। दूसरी तरफ से व्यक्ति ने खुद को मनदीप बताया और कहा कि वह यूरोप से बोल रहा है साथ ही उसने गोशा को अपशब्द कहने शुरू कर दिए और जान से मारने की धमकी दी।

गोशा ने कहा कि इसके अलावा भी कई फोन नंबरों से इसी तरह की धमकियां मिली हैं। गोशा ने कहा कि उनको कहा जा रहा है कि यदि उन्होंने भाजपा के हक में रैली की या चुनाव प्रचार किया तो उनको एवं समर्थकों को मार दिया जाएगा। गोशा ने मांग की है कि विपक्षी दलों के खिलाफ जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.