Move to Jagran APP

फतेहगढ़ साहिब में फिल्मी स्टाइल में ATM को गाड़ी से लगाया टोचन, 19 लाख की नकदी ले उड़े चोर

फतेहगढ़ साहिब के सरहिंद में चुंगी नंबर चार के पास शुक्रवार तड़के चोर एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम में कुल 18 लाख 88 हजार रुपये थे। यह वारदात सरहिंद पुलिस चौकी से करीब तीन सौ मीटर दूरी पर ही हुई है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 10:36 AM (IST)
फतेहगढ़ साहिब में फिल्मी स्टाइल में ATM को गाड़ी से लगाया टोचन, 19 लाख की नकदी ले उड़े चोर
फतेहगढ़ साहिब के सरहिंद में चुंगी नंबर चार के पास शुक्रवार तड़के चोर एटीएम को उखाड़ ले गए।

फतेहगढ़ साहिब, जेएनएन। फतेहगढ़ साहिब के सरहिंद में चुंगी नंबर चार के पास शुक्रवार तड़के तीन बजे के करीब चोर एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम में कुल 18 लाख 88 हजार रुपये थे। उक्त वारदात सरहिंद पुलिस चौकी से करीब तीन सौ मीटर दूरी पर ही हुई है, जिससे सुरक्षा प्रंबधों पर भी सवाल उठ रहे हैं। जानकारी के अनुसार चुंगी नंबर चार के पास स्टेट बैंक आफ इंडिया का एटीएम है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -   लुधियाना में नेशनल हाईवे पर चार स्थानों पर बनेंगे एंट्री व एग्जिट प्वाइंट, लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात

शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे काले रंग की एक बड़ी गाड़ी में तीन लोग आए। जिन्होंने एटीएम को रस्सी डालते हुए गाड़ी से टोचन डाला। टोचन से एटीएम उखाड़ा और गाड़ी में पूरा एटीएम रखकर फरार हो गए। इस मामले में डीएसपी (जांच) रघवीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें कई जिलों में भेजी गई हैं जो चोरों का सुराग ढूंढ रही हैं।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में कंस्ट्रक्शन कंपनियों की लापरवाही और अधिकारियों की गैर जिम्मेदारी से दम घोंट रही धूल

कल ही डाला था कैश

बैंक मैनेजर के अनुसार एटीएम में पहले चार लाख के करीब कैश था। वीरवार को ही इसे फुल करते हुए 18 लाख 88 हजार रुपये डाले गए थे। देर रात को यह वारदात हो गई। जिसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

प्रतिबंधित गोलियों समेत धरा

सरहिंद।  थाना फतेहगढ़ साहिब की पुलिस ने एक व्यक्ति को 455 प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब वरिंदर सिंह निवासी संगतपुर सोढ़ियां को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास से 455 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.