Move to Jagran APP

Farmer Protests: दिल्ली आंदाेलन की आंच पहुंची लुधियाना, किसानों के समर्थन में धरने पर बैठे सीनियर सिटीजन

Farmers Agitationदुगरी फेस वन के सोनी पार्क में हुई मीटिंग के दौरान निर्णय लिया गया कि साेमवार दोपहर 1200 बजे से धरना शुरू हो जाएगा। धरना तब तक जारी रहेगा जब तक किसान दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 01:33 PM (IST)
Farmer Protests: दिल्ली आंदाेलन की आंच पहुंची लुधियाना, किसानों के समर्थन में धरने पर बैठे सीनियर सिटीजन
किसानों के समर्थन में दुगरी में धरने पर बैठे सीनियर सिटीजन। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। किसानों के समर्थन में अब दुगरी में सीनियर सिटीजन धरने पर बैठेंगे। कृषि सुधार कानूनाें के खिलाफ दिल्ली में आंदाेलन कर रहे किसानों का दर्द पंजाब में बैठे बुजुर्गों में भी झलकने लगा है। कृषि सुधार कानूनाें काे रद करवाने को लेकर किसान मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में बैठे हैं। उनके समर्थन में दुगरी निवासी सीनियर सिटीजन दुगरी में ही धरने पर बैठ गए।

loksabha election banner

दुगरी फेस वन के सोनी पार्क के बाहर टेंट कुर्सियां लगाकर बैठे सीनियर सिटीजंस ने मोदी सरकार मुर्दाबाद किसान मजदूर एकता जिंदाबाद के नारे लगाकर किसानों का समर्थन किया। पार्क के बाहर बैठे सीनियर सिटीजन दविंदर सिंह सोनी राजेंद्र सिंह जी एस जस्सल परविंदर सिंह खैरा सतवीर पाल सिंह सोनू जोगिंदर सिंह ने कहा कि पूरा पंजाब किसानों के समर्थन में डाटा हुआ है। कोरोना महामारी के चलते सीनियर सिटीजंस दिल्ली तो नहीं जा सकते लेकिन किसानों के जज्बे को सलाम करने के लिए हमने दुगरी में ही धरने पर बैठने का निर्णय लिया है। 

दविंदर सिंह सोनी ने बताया की जब तक किसान दिल्ली में प्रदर्शन करते रहेंगे तब तक यह धरना भी जारी रहेगा। सुबह 8:00 बजे से रात 8:00 बजे तक सभी लोग इसी जगह धरने पर बैठेंगे। इलाके की समाजिक संस्थाओं व इलाका निवासियों ने भी धरने में शामिल होने का आश्वासन दिया है। राजेश शर्मा

दविंदर सोनी ने कहा यह केवल किसानों का आंदोलन नहीं है। अगर कृषि सुधार बिल लागू रहते हैं तो पंजाब तबाह हो जाएगा। क्योंकि हम सब किसानी से जुड़े हैं इसलिए हमारा फर्ज है दिल्ली में आंदोलन कर रहे अपने भाइयों का साथ हम यही धरने पर बैठ कर दें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.