Move to Jagran APP

पंजाबी कॉमेडियन जसविंदर भल्ला के साले ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Ludhiana News

मृतक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें लेनदेन के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 08:12 AM (IST)
पंजाबी कॉमेडियन जसविंदर भल्ला के साले ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Ludhiana News
पंजाबी कॉमेडियन जसविंदर भल्ला के साले ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। पंजाबी फिल्मों के जाने-माने कॉमेडी कलाकार जसविंदर सिंह भल्ला के साले ने सोमवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अलोकदीप सिंह निवासी शास्त्री नगर, लुधियाना के तौर पर हुई है। मृतक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें लेनदेन के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है। सूचना मिलते ही थाना माडल टाऊन पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अभी मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मृतक अलोकदीप कारों की खरीद-फरोख्त का काम करता था। उनकी पत्नी सरकारी कॉलेज में बतौर प्रोफेसर कार्यरत हैं। वहीं उनका एक सात साल का बेटा भी है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर अलोकदीप के परिवार और जान-पहचान वालों पूछताछ कर रही है।

पैदा होते ही डॉक्टर के हाथों से गिरा बच्चा, मौत

मॉडल टाउन स्थित एक अस्पताल में जन्मा बच्चा डॉक्टर के हाथों से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों ने हंगामा कर दिया। बच्चे के परिजन अपने साथियों के साथ अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। अस्पताल के बाहर शोर होता देख भारी संख्या में लोग जमा हो गए। जब अस्पताल प्रबंधन को लगा कि यहां बखेड़ा खड़ा हो जाएगा तो समझौता के लिए टीम आई और प्रदर्शनकारियों को बुलाकर अंदर ले गई। इस दौरान बच्चे के परिजनों ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.