जागरण संवाददाता, लुधियाना। विजिलेंस ब्यूरो ने पटवारी को 5000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। पटवारी की पहचान जगराओं के हल्का हठूर में तैनात पटवारी जसप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

जमीन की पैमाइश के लिए मांगे थे 3000

जानकारी के मुताबिक, विजिलेंस ब्यूरो ने गांव हठूर निवासी रेशम सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि पार्टीशन के चलते जमीन की पैमाइश करने के लिए आरोपित पटवारी प्रति एकड़ 3000 रुपये की मांग कर रहा था। उसकी कुल 25 एकड़ जमीन है, जिसके बदले में उसने 75000 रुपये की मांग की थी।

5000 रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद जांच पड़ताल के दौरान आरोप सही पाए जाने पर विजिलेंस ब्यूरो ने ट्रैप लगाकर पटवारी को पहली किस्त के रूप में 5000 रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के दौरान दोसरकारी अधिकारियों को गवाह के तौर पर साथ रखा गया। आरोपित को मंगलवार अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-राम नगर में दुकान में तोड़फोड़, पेट्रोल डाल जलाने का प्रयास

जासं, लुधियाना: मुंडियां के राम नगर की गली नंबर छह में उस समय हंगामा हो गया जब तेजधार हथियारों से लैस आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान पर हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने तोड़फोड़ करने के बाद महिला दुकानदार के कपड़े फाड़े और दुकान के गल्ले से 30 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए। पेट्रोल फेंक कर दुकान में आग लगाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना के MP रवनीत बिट्टू काे फिर मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर जग्गू के नाम से आई कॉल

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana News: जनरल हाउस से पहले ऑल पार्टी मीटिंग शुरू, सफाई सेवकों को पक्का करने पर कई पार्षदाें ने उठाए सवाल

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट