Move to Jagran APP

Corruption In Punjab: लुधियाना में रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार, जमीन पैमाइश के लिए मांगे थे पैसे

Corruption In Punjab विजिलेंस ब्यूरो ने ट्रैप लगाकर पटवारी को पहली किस्त के रूप में 5000 रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के दौरान दो सरकारी अधिकारियों को गवाह के तौर पर साथ रखा गया।

By Rajan Kumar Edited By: DeepikaPublished: Mon, 03 Oct 2022 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:20 PM (IST)
Corruption In Punjab: लुधियाना में रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार, जमीन पैमाइश के लिए मांगे थे पैसे
लुधियाना में पटवारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। विजिलेंस ब्यूरो ने पटवारी को 5000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। पटवारी की पहचान जगराओं के हल्का हठूर में तैनात पटवारी जसप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जमीन की पैमाइश के लिए मांगे थे 3000

जानकारी के मुताबिक, विजिलेंस ब्यूरो ने गांव हठूर निवासी रेशम सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि पार्टीशन के चलते जमीन की पैमाइश करने के लिए आरोपित पटवारी प्रति एकड़ 3000 रुपये की मांग कर रहा था। उसकी कुल 25 एकड़ जमीन है, जिसके बदले में उसने 75000 रुपये की मांग की थी।

5000 रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद जांच पड़ताल के दौरान आरोप सही पाए जाने पर विजिलेंस ब्यूरो ने ट्रैप लगाकर पटवारी को पहली किस्त के रूप में 5000 रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के दौरान दोसरकारी अधिकारियों को गवाह के तौर पर साथ रखा गया। आरोपित को मंगलवार अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-राम नगर में दुकान में तोड़फोड़, पेट्रोल डाल जलाने का प्रयास

जासं, लुधियाना: मुंडियां के राम नगर की गली नंबर छह में उस समय हंगामा हो गया जब तेजधार हथियारों से लैस आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान पर हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने तोड़फोड़ करने के बाद महिला दुकानदार के कपड़े फाड़े और दुकान के गल्ले से 30 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए। पेट्रोल फेंक कर दुकान में आग लगाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना के MP रवनीत बिट्टू काे फिर मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर जग्गू के नाम से आई कॉल

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana News: जनरल हाउस से पहले ऑल पार्टी मीटिंग शुरू, सफाई सेवकों को पक्का करने पर कई पार्षदाें ने उठाए सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.