जासं, लुधियाना। कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू काे एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के नाम पर मिली है। सांसद ने डीजीपी गाैरव यादव काे इसकी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर भगवानपुरिया के नाम पर धमकी देने वाले ने कहा कि बिट्टू बंदी सिखाें की रिहाई में अड़चन न डालें। यदि बयानबाजी जारी रही ताे बिट्टू काे इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। बता दें के लुधियाना के पूर्व कांग्रेस जिला प्रधान राजीव राजा को भी जान से मारने की धमकियां मिलती रही है।

बिट्टू काे मिली है जेड प्लस सुरक्षा

आतंकी खतरे के चलते पहले ही सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की जेड श्रेणी की सुरक्षा बढ़ाकर जेड प्लस कर दिया गया है। अब सांसद बिट्टू की दिल्ली कोठी का सुरक्षा घेरा भी बढ़ाया गया है। लुधियाना कोठी के बाहर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। बिट्टू काे पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है।

लुधियाना में कोठी के बाहर गार्द तैनात

पुलिस ने बताया कि धमकी के बाद सांसद की कोठी के बाहर गार्द तैनात करने के साथ हाई क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। बताया जा रहा है कि 0099 4408 917 750 नंबर से बिट्‌टू को काल आई है। रवनीत सिंह बिट्टू पंजाब के लुधियाना से सांसद है। वह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह के पाेते हैं। वह आतंकियाें के खिलाफ हमेशा बाेलते रहते हैं। बिट्टू का कहना है कि उन्हें पहले भी आतंकी धमकियां देते रहे हैं। वह इससे नहीं डरते हैं। वह शहीदाें के परिवार से संबंध रखते हैं।

बिट्टू काे 7 जून काे भी मिली थी धमकी

सात जून 2022 काे भी बिट्टू काे वाट्सएप काॅल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इसके बाद बिट्टू की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लगातार सक्रिय हुए हैं और कई लोगों को जान से मार देने की धमकियां मिल रही है।

यह भी पढ़ें-Sidhu Moose Wala: मूसेवाला को You tube ने डायमंड प्ले बटन के साथ किया सम्मानित, पिता ने शेयर की तस्वीर

Edited By: Vipin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट