Move to Jagran APP

पटियाला में देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, संचालिका और तीन लड़कियों सहित छह लोग दबोचे

आरोपित सुमित व उसकी पत्नी मोना फेसबुक पर इंटरनेशनल जॉब दिलाने के बहाने ग्राहकों की तलाश करते थे। इसके बाद इन ग्राहकों को लेकर सतनाम कौर के अड्डे पर पहुंचते थे। यहां पर ये लोग ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करते थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 01:39 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 01:39 PM (IST)
पटियाला में पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे पर छापामारी की है। जागरण

पटियाला, जेएनएन। पंजाब पुलिस ने भादसों रोड स्थित प्रेम नगर में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश  किया है। पुलिस ने संचालिका, तीन युवतियों सहित सहित छह लोगों को काबू किया है। इंटरनेशनल कंपनी में जॉब करवाने के बहाने फेसबुक के जरिए ग्राहक ढूंढ़कर यह अड्डा चलाया जा रहा था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने रविवार रात को छापामारी करके सभी को काबू किया है। अड्डा की संचालिका सतनाम कौर उम्र करीब 50 साल निवासी प्रेम नगर, सुमित कुमार निवासी बी टैंक रोड व उसकी पत्नी मोना कपूर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना सिविल लाइन के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिंडर ने कहा कि पड़ताल में आरोप लगे हैं कि आरोपित सतनाम कौर करीब दस साल से अड्डा चला रही थी। वहीं गिरफ्तार किए दंपती ने कहा कि वह छह महीने से इस धंधे से जुड़े थे। फिलहाल, इन तीनों का रिमांड हासिल करके पुलिस पूछताछ करने की तैयारी में है।

नवविवाहित दंपती फेसबुक के जरिए लाते थे ग्राहक

पुलिस के अनुसार आरोपित सुमित व उसकी पत्नी मोना फेसबुक पर इंटरनेशनल जॉब दिलाने के बहाने ग्राहकों की तलाश करते थे। इसके बाद इन ग्राहकों को लेकर सतनाम कौर के अड्डे पर पहुंचते थे। यहां पर ये लोग ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करते थे। दोनों फेसबुक पर काफी एक्टिव थे और पिछले लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद रविवार रात को पुलिस टीम ने छापेमारी की तो मौके से तीन लड़कियां व तीन लड़कों के अलावा आरोपिता महिला सतनाम कौर को हिरासत में ले लिया। अड्डे से पकड़े गए लोग चौरा व अर्बन एस्टेट इलाके के हैं। इन पर भी कार्रवई की जा रही है।

सतनाम कौर पर पहले भी दर्ज है मामला

सतनाम कौर के खिलाफ करीब तीन हफ्ते पहले ही पावरकॉम के मुलाजिमों से मारपीट करने का मामलाा सिविल लाइन थाना में दर्ज हुआ था। उसके घर का बिजली कनेक्शन महकमे ने बिल न भरने पर काटा था। इसके बाद वह पड़ोसियों के घर से बिजली की सप्लाई ले रही थी। इस बारे में पावरकॉम की टीम चेकिंग के लिए पहुंची थी। सतनाम कौर व उसके स्वजनों ने पावरकॉम मुलाजिमों को पीट दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.