Move to Jagran APP

Ludhiana: हेरोइन, अफीम व शराब तस्करी करते तीन गिरफ्तार; आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर की गई कार्रवाई के दौरान 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी ओर एक तलाकशुदा महिला को लोगों से शारीरिक संबंध बनाने को पड़ोसी उकसाते थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sun, 19 Mar 2023 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 12:28 PM (IST)
Ludhiana: हेरोइन, अफीम व शराब तस्करी करते तीन गिरफ्तार; आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज
हेरोइन, अफीम व शराब तस्करी करते तीन गिरफ्तार; आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज

जागरण संवाददाता, लुधियाना: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर की गई कार्रवाई के दौरान 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन अफीम तथा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चीमा चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 13 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई बलौर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान डाबा कालोनी निवासी मनोज कुमार तथा हरीश चंद्र के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मारुति ब्रेजा कार सवार एक व्यक्ति को 25 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

एक व्यक्ति 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव लोहारा स्थित सरकारी हाई स्कूल के पास रहने वाले गुरजिंदर सिंह के रूप में हुई। थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव वलीपुर कलां में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार हरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव वलीपुर खुर्द निवासी दलजीत सिंह के रूप में हुई।

वहीं दूसरे मामले में तलाकशुदा महिला को लोगों से शारीरिक संबंध बनाने को उकसाते थे

जासं, लुधियाना: थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो पड़ोस में रहने वाली एक तलाकशुदा महिला को अलग-अलग व्यक्तियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए उकसाती थी। जांच अधिकारी वरिंदर सिंह के मुताबिक नामजद महिला आरोपित की पहचान संत ईशर सिंह नगर पिंक फ्लैट्स निवासी दिलजीत कौर के रूप में हुई है।

तलाक के बाद अपने माता-पिता के घर में अकेली रहती है महिला

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो तलाक के बाद अपने माता-पिता के घर में अकेली रहती है। शिकायतकर्ता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली दलजीत कौर ने घर में कई लड़कियों को रखा हुआ है। जो उसे अनजान लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया करती है।

पानी अपने सिर के ऊपर से गुजरते देख तलाकशुदा महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। वरिंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने महिला की तहरीर पर दलजीत कौर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.