Move to Jagran APP

Ludhiana News: मोटरसाइकिल की टक्कर से पैदल जा रहा व्यक्ति घायल, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

Ludhiana Road Accident शिकायतकर्ता ने बताया कि 21 मार्च की रात 8.30 बजे वो अपनी फैक्ट्री से छुट्टी करने के बाद सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहा था। जैसे ही वो फांबड़ां रोड पर पहुंचा। उसी दाैरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkMon, 27 Mar 2023 01:04 PM (IST)
Ludhiana News: मोटरसाइकिल की टक्कर से पैदल जा रहा व्यक्ति घायल, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
मोटरसाइकिल की टक्कर से रहागीर घायल। जागरण फोटो

लुधियाना, जागरण संवाददाता। फांबड़ां रोड इलाके में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से पैदल जा रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई अमृतपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस न्यू आनंद पुरी कालोनी गली नंबर 4 निवासी वसीम की शिकायत पर दर्ज किया गया।

मोटरसाइकिल ने मारी टक्कर

अपने बयान में उसने बताया कि 21 मार्च की रात 8.30 बजे वो अपनी फैक्ट्री से छुट्टी करने के बाद सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहा था। जैसे ही वो फांबड़ां रोड पर पहुंचा। उसी दाैरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया।

जीरकपुर, में दूसरा सड़क हादसा

जीरकपुर,  ढकोली पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक की शिकायत पर उसे टक्कर मारकर गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

पुलिस को शिकायत में रविंदर कुमार निवासी ग्रीन एनक्लेव लोहगढ़ जीरकपुर ने बताया कि वह दुकान से करीब साढ़े दस बजे घर जा रहा था तो वह जैसे ही फ्लाईओवर से नीचे उतरकर सिटी कोर्ट मैरिज पैलिस के नजदीक पहुंचा, तो पीछे से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी।

चालक को काफी चोटें

जिस कारण सर के बल सड़क पर गिर गया और यह देखकर कार चालक मौके से फरार हो गया। सड़क पर गिरने के कारण मोटरसाइकिल चालक को काफी चोटें आई और मोटरसाइकिल भी टूट गया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने जख्मी के बयान लेकर अज्ञात कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।