Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: ब्लैकमेलर युवती पर दर्ज कराया केस तो गैंगस्टरों से दिलाई धमकियां, फिरौती भी मांगी

एक व्यक्ति ने ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवती पर केस दर्ज कराया था। जिस पर बौखलाई युवती ने गैंगस्टरों से उसके मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल करवा कर फिरौती की मांग की।पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sun, 02 Apr 2023 01:44 PM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 01:44 PM (IST)
Ludhiana Crime: ब्लैकमेलर युवती पर दर्ज कराया केस तो गैंगस्टरों से दिलाई धमकियां, फिरौती भी मांगी
ब्लैकमेल करने वाली युवती पर दर्ज कराया केस

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के कारोबारी ने मोहाली निवासी युवती पर ब्लैकमेल करने के आरोप में केस दर्ज करा दिया। जिस पर बौखलाई युवती ने गैंगस्टरों से उसके मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल करवा कर फिरौती की मांग की। अब थाना माडल टाउन पुलिस ने एसएएस नगर मोहाली के सेक्टर 88 स्थित हीरो कम टावर नगर 8 निवासी जसनीत कौर उर्फ राजवीर कौर तथा उसके दो अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

धमकाते हुए की पैसों की मांग

एसएचओ गुरशिंदर कौर ने बताया कि उक्त केस माडल टाउन निवासी गुरबीर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। 19 जनवरी 2023 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि 16 नवंबर 2022 में उसके मोबाइल नंबर पर +1(863)344-6572 से व्हट्सएप काल आई। जिसमें बाद करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने उसे धमकाते हुए पैसों की मांग की। उसे व उसके परिवारिक सदस्यों को जान से मारने की धमकियां दीं कि वो उन सब को मार डालेगा।

आरोपियों ने आपस में की मिलीभगत

पड़ताल के दौरान पता चला कि वो कॉल करके धमकाने वाले दोनों व्यक्ति गैंगस्टर हैं और उनके जसनीत कौर के संपर्क में है। दोनों ने आपस में मिलीभगत करके गुरबीर सिंह को कॉल करके धमकियां दी हैं। गुरशिंदर कौर ने बताया कि अब तक की पड़ताल में पता चला है कि पहले गुरबीर सिंह व जसनीत कौर की आपस में फोन पर बातचीत हुआ करती थी। उसी दौरान जसनीत कौर ने गुरबीर सिंह को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिस पर गुरबीर की शिकायत पर एक साल पहले मोहाली पुलिस ने जसनीत कौर पर केस दर्ज किया था।

दहेज प्रताड़ना मामले में सास व पति पर केस

जागरण संवाददाता, लुधियाना। दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने के आरोपित पति व सास के खिलाफ थाना वूमेन पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।एएसआई मीत राम ने बताया कि उनकी पहचान पटियाला के एसएसटी नगर निवासी करण मल्होत्रा तथा उसकी मां बृज मल्होत्रा के रूप में हुई।

दहेज लाने के लिए करने लगे परेशान

पुलिस ने काकोवाल रोड के गोल्डन इंक्लेव निवासी रीपू मल्होत्रा की शिकायत पर उनके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि फरवरी 2020 में उसकी शादी आरोपित करण के साथ हुई थी। शादी के बाद ही आरोपितों ने उसके स्त्रीधन को अपने कब्जे में ले लिया और उसे और दहेज लाने के लिए तंग परेशान करने लगे। जिसके चलते उसे पुलिस की शरण में जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.