Move to Jagran APP

Ludhiana Fraud: फर्जी दस्तावेज से करोड़ों की प्रापर्टी अपने नाम कराई, धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

फर्जी दस्तावेज व दस्तखत करके करोड़ों रुपये कीमत की प्रापर्टी अपने नाम कराने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaThu, 27 Apr 2023 01:58 PM (IST)
Ludhiana Fraud: फर्जी दस्तावेज से करोड़ों की प्रापर्टी अपने नाम कराई, धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज
फर्जी दस्तावेज से करोड़ों की प्रापर्टी अपने नाम कराई

जासं, लुधियाना: फर्जी दस्तावेज व दस्तखत करके करोड़ों रुपये कीमत की प्रापर्टी अपने नाम कराने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई भजन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सिविल लाइंस निवासी संजय गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस ने चंडीगढ़ सेक्टर 48 डी निवासी गुरजीत सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

केस दर्ज कर आरोपित की तलाश जारी

नवंबर 2022 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि उनकी डा हीरा सिंह रोड पर 720 वर्ग गज की एक प्रापर्टी है। आरोपित ने उसके फर्जी दस्तावेज तैयार करवा कर उन पर उसके तथा उसके पिता के फर्जी हस्ताक्षर करके उसे अपने नाम पर करवा लिया और उस पर कब्जा करने का प्रयास किया। मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर अधिकारियों ने उसके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे मामले में रंजिशन युवकों पर हमला, बाइक भी तोड़ी

जासं, लुधियाना: पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों पर हमला करके घायल करने तथा उनके मोटरसाइकिल से तोड़ फोड़ करने के आरोपितों पर थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई हरबंस सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जनता नगर निवासी नितिश छाबड़ा, चिमनी रोड निवासी तानिश पनेसर, गुरपाल नगर निवासी दिव्यांशु, डाबा निवासी साहिल वर्मा, शिमला पुरी निवासी भगता तथा उनके 10 अज्ञात साथियों के रूप में हुई।

जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया आरोपित

पुलिस ने जनता नगर ईटां वाला चौक गली नंबर 5 निवासी नवदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 अप्रैल के दिन वो अपने दोस्त विशाल के साथ बर्गर खाने के लिए गिल गांव स्थित ननकाना साहिब पब्लिक स्कूल के पास गया था।

जब वो दोनों बर्गर खाकर लौट रहे थे तो आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते उन दोनों पर हमला कर दिया। उसका मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से तोड़ फोड़ दिया। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।