Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: नवरात्र के छठे दिन मुश्ताकगंज चौक पर फेंका मिला कन्या का भ्रूण, मामला दर्ज कर छानबीन शुरू

Ludhiana Crime नवरात्रि के छठे दिन जहां हर तरफ मां की पूजा अर्चना की जा रही है। उसी बीच सोमवार तड़के मुश्ताक गंज चौक में कन्या का भ्रूण मिलने से सनसनी दौड़ गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkMon, 27 Mar 2023 01:30 PM (IST)
Ludhiana Crime: नवरात्र के छठे दिन मुश्ताकगंज चौक पर फेंका मिला कन्या का भ्रूण, मामला दर्ज कर छानबीन शुरू
नवरात्र के छठे दिन मुश्ताकगंज चौक पर फेंका मिला कन्या का भ्रूण।

लुधियाना, जागरण संवाददाता। नवरात्रि के छठे दिन जहां हर तरफ मां की पूजा अर्चना की जा रही है। उसी बीच सोमवार तड़के मुश्ताक गंज चौक में कन्या का भ्रूण मिलने से सनसनी दौड़ गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने उसे कब्जे में सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह मुश्ताक गंज चौक से निकल कर जा रहे राहगीरों ने वहां पड़ा कन्या भ्रूण देख कर पुलिस काे फोन किया। जिस पर पुलिस की टीम ने वहां पहुंच कर उसे कब्जे में ले लिया। जांच के दौरान पता चला कि वो कन्या का भ्रूण है।

नवारात्रि के दिन हैवानियत

भगवान के डर से बेखौफ किसी व्यक्ति ने नवारात्रि के दिन हैवानियत से भरी घटना को अंजाम दिया। लखविंदर सिंह ने कहा कि किसी कुंवारी कन्या ने अपना पाप छिपाने के लिए यह सब किया होगा।

सीसीटीवी की मदद से आरोपित की तलाश

बहरहाल उसका पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही आरोपितों का पता लगा उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।