Move to Jagran APP

Coronavirus Effect: वीकएंड पर Mall के साथ शोरूम किए जाएं बंद, समर्थन देने को लुधियाना क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन तैयार

शहर में काेराेना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। लुधियाना क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन ने सरकार के शापिंग माल को बंद किए जाने के फैसले का समर्थन किया और इसके साथ ही बड़े शोरूमों को भी बंद करने का सुझाव दिया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 08:22 AM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 08:22 AM (IST)
कोविड संक्रमण के बढते केसों ने बढ़ाई चिंता। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। कोविड संक्रमण के बढते केसों के बीच लुधियाना क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन ने सरकार के शापिंग माल को बंद किए जाने के फैसले का समर्थन किया और इसके साथ ही बड़े शोरूमों को भी बंद करने का सुझाव दिया है। कारोबारियों का कहना है कि अगर माल बंद होंगे, तो इसका रश शोरूमों में बढ़ेगा और यहां पर बीस से तीस लोग काम करने वाले और 30 से 40 ग्राहक आने से संख्या काफी बढ़ जाएगी। ऐसे में अगर माल को बंद किया जा रहा है, तो वीकएंड पर बड़े शोरूम भी बंद किए जा सकते हैं। इससे कोविड की रोकथाम के लिए पूर्ण सहयोग मिल पाएगा।

loksabha election banner

पंजाब क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के सचिव सोनू निलीबार, लुधियाना क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के प्रधान संजय अरोड़ा, च्वाइस स्टोर के एसपी सिंह, रूपकला के अनिश कपिला की ओर से डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी इस बाबत लिखा गया है। इसमें सरकार की ओर से सौ से अधिक लोगों के इक्कठ को रोकने के लिए कदम उठाने के साथ साथ वीकएंड माल और होटल बंद करने की बात कही है।

ऐसे में उन स्टोरों को भी बंद किया जाए, जिनके यहां तीस या इससे अधिक कर्मचारी है। इससे भले ही स्टोर संचालकों को रविवार की शापिंग का नुक्सान उठाना पड़ेगा, लेकिन इसके माध्यम से कोविड को कंट्रोल करने में अहम रुप से सहायता मिलेगी। इसलिए डिप्टी कमिश्नर को इस पर विचार करना चाहिए। सोनू निलीबार ने कहा कि हम शहरवासियों की सेहत के लिए सजग हैं और हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.