जागरण संवाददाता, लुधियाना। Loot In Ludhiana: हैबोवाल के हंबड़ां रोड इलाके में बाइक सवार तीन बदमाश गन प्वाइंट पर ज्वेलर से 10 लाख रुपये की कीमत के गहने लूट ले गए। हंबड़ां की ओर से आए बदमाश पांच मिनट में वारदात कर वापस उसी ओर भाग गए। देव नगर के रहने वाले किरन देव वर्मा ने बताया कि श्रीराम शरणम के पास बाबा मार्केट में उनकी सतगुरु ज्वेलर नाम से दुकान है। मंगलवार वह अपनी गद्दी छोड़कर पीछे वाली सीट पर बैठकर गहनों की मरम्मत कर रहा था। इस बीच दो पगड़ीधारी लोग दुकान के अंदर आए। उनमें से एक के हाथ में पिस्तौल थी। उसने आते ही पिस्तौल उनकी कनपटी पर रख दी।

दूसरे ने अपने हाथ में पकड़े बैग को काउंटर में रखे गहनों से निकाल कर भरना शुरू कर दिया। दुकान के मंदिर में चढ़ाए हजारों रुपये भी बैग में भर लिए। उनका तीसरा साथी दुकान के बाहर बाइक लेकर खड़ा था। लूट के बाद तीनों बाइक पर फरार हो गए। इसके बाद रात करीब नौ बजे उन्होंने पड़ोसी को फोन कर लूट के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Vaccination : लुधियाना में आज इन 28 जगहों पर होगी वैक्सीनेशन, यहां देखें पूरी लिस्ट

दुकान में नहीं लगे थे सीसीटीवी कैमरे 

ज्वेलर की दुकान में सीसीटीवी कैमर नहीं लगे हैं ।पुलिस अब आसपास के एरिया में लगे कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने दुकानदार और बाद में आए उसके बेटे को अंदर बैठा कर पूछताछ शुरू कर दी है। सीआइए व फोरेंसिक लैब टीम भी घटनास्थ पर पहुंची है। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। आए दिन लुटेरे लाेगाें व व्यापारिक संस्थाओं काे निशाना बनाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Terror Suspect arrest: पंजाब में बड़ी आतंकी साजिश बेनकाब, संगरूर में देसी पिस्तौल के साथ संदिग्ध गिरफ्तार