Move to Jagran APP

लुधियाना में दर्दनाक हादसा- अमृतसर के परिवार की खुशियों को लगा 'ग्रहण', दूल्हे की मां व भांजी की मौत

Road Accident In Ludhiana लुधियाना के खन्ना में साेमवार सुबह हुए सड़क हादसे ने शादी की खुशियां मातम में बदल दी। अमृतसर निवासी अजीत सिंह के बेटे की शादी थी। शादी के बाद परिवार के लोग खुशी-खुशी वापिस अमृतसर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:27 PM (IST)
लुधियाना में दर्दनाक हादसा- अमृतसर के परिवार की खुशियों को लगा 'ग्रहण', दूल्हे की मां व भांजी की मौत
खन्ना के पास लिबड़ा गांव में हाइवे पर सड़क हादसे में दाे की माैत। (जागरण)

खन्ना, (लुधियाना) [सचिन आनंद]। Road Accident In Ludhiana : खन्ना के पास लिबड़ा गांव के करीब हाइवे पर सोमवार की तड़के एक भयानक हादसे ने खुशी के माहौल से लौट रहे परिवार पर कहर बरपा दिया। अपने बेटे की शादी कर दिल्ली से अमृतसर लौट रहे परिवार के सदस्यों का टेम्पो ट्रेवलर लिबड़ा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराया। टेम्पो ट्रेवलर में बाराती सवार थे। हादसे में दूल्हे की मां और 3 साल की भांजी की मौत हो गए। करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार अमृतसर निवासी अजीत सिंह के बेटे की शादी थी। शादी के बाद परिवार के लोग खुशी-खुशी वापिस अमृतसर लौट रहे थे। दूल्हा और दुल्हन अलग कार में थे, जबकि परिवार के लोग एक टेम्पो ट्रेवलर में सवार थे। लिबड़ा के पास सोमवार की सुबह करीब 6 बजे लिबड़ा के एक ढाबे के सामने खड़े ट्राले के पीछे तेज रफ्तार टेम्पो ट्रेवलर टकरा गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस टक्कर से एक जोरदार धमाका हुआ। हादसे के वक्त टेम्पो ट्रेवलर में सवार करीब 15 लोग सो रहे थे। दूल्हे की मां और अजीत सिंह की पत्नी गुरचरण कौर ( 58) और भांजी (गुरचरण कौर की नातिन) जयश्री (3) निवासी देहरादून की मौके पर मौत हो गई।  अन्य घायलों को पहले खन्ना सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसे में ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई है। घायलों की अब तक मिली सूची में दविंदर कौर (44), गुरविंदर कौर (34), सतनाम कौर (60), जोहित (4), सीरत (7), अजीत सिंह ( 60) शामिल हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.