Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में अवैध शराब का काराेबार धड़ल्ले से जारी, चार तस्कर गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने बुधवार चार जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 36 बोतल तथा 24 अध्धे शराब बरामद किए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 12:40 PM (IST)
लुधियाना में चार शराब तस्कर गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने बुधवार चार जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 36 बोतल तथा 24 अध्धे शराब बरामद किए हैं। पहले मामले में टीम ने शेरपुर कलां स्थित पानी की टंकी के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 24 अध्धे शराब के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज किया गया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मुस्लिम कालोनी निवासी राजीव सिंह के रूप में हुई।

loksabha election banner

दूसरे मामले में टीम ने बाबा थान सिंह चौक में दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 3 में केस दर्ज किया गया। एएसआइ हरजाप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान महाराजा रणजीत सिंह पार्क की गली नंबर 4 निवासी सुरिंदर कुमार के रूप में हुई। तीसरे मामले में टीम ने जीएलई कालेज के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ पकड़ा। उसके खिलाफ थाना डेहलों में केस दर्ज किया गया।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बचितर नगर की गली नंबर 3 निवासी लखविंदर साहनी के रूप में हुई। चौथे मामले में टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गिल गांव में दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना डेहलों में केस दर्ज हुआ। एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जसदेव सिंह नगर निवासी इंद्रजीत सिंह के रूप में हुई। गाैरतलब है कि शहर में अवैध शराब की तस्करी का धंधा जाेराें से चल रहा है।

यह भी पढ़ें-Strike In Ludhiana: लुधियाना नगर निगम के कर्मचारी हड़ताल पर गए, दफ्तर में सन्नाटा; जोन सी में लगाया ताला

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: पंजाब के हरमनप्रीत सिंह व वरुण बने भारतीय हाॅकी टीम की जीत के हीराे; रुपिंदरपाल गाेल करने से चूके


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.