Move to Jagran APP

Film Controversy: फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' विवादों में घिरी, शिव सेना का लुधियाना में रोष प्रदर्शन

फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है विवादों में घिर गई है। फिल्म के खिलाफ शिव सेना बाल ठाकरे ने लुधियाना में रोष प्रदर्शन किया और पुलिस अफसरों से मुलाकात की। फिल्म में मां भगवती के अपमान का आरोप है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 04:32 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 09:42 PM (IST)
Film Controversy: फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' विवादों में घिरी, शिव सेना का लुधियाना में रोष प्रदर्शन
फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है का पोस्टर।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai?) विवादों में घिर गई है। शिव सेना बाल ठाकरे ने जस्सी गिल, सुरभि ज्योति अभिनीत इस फिल्म में मां भगवती के जागरण में अश्लील दृश्य दिखाए जाने पर रोष व्यक्त किया है। आरोप है कि फिल्म निर्माता व कलाकारों ने देवी देवताओं का अपमान किया है। गुस्साए शिव सैनिकों ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि अगर दो दिन में अभिनेता जस्सी गिल समेत पूरी टीम पर पर्चा दर्ज नहीं किया गया तो शिव सेना बाल ठाकरे प्रदर्शन करेगी। 

loksabha election banner

शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य प्रवक्ता चंद्रकांत चड्ढा ने बताया कि कुछ दिन पहले इस मामले में डीसीपी हेडक्वार्टर जे एलेनचेलियन को शिकायत सौंपी गई थी, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वीरवार को शिव सेना का शिष्टमंडल अमर टक्कर, संगठन मंत्री चंद्र कालड़ा, सिटी प्रधान बसंत भोला, युवा विंग जिला प्रभारी कुणाल सूद, व्यापार विंग प्रमुख विशाल बांसल, उप प्रमुख योगेश बांसल, पंडित संदीप शर्मा, राजेश हैप्पी व वरुण खन्ना के नेतृत्व में एडीसीपी सिटी वन डा. प्रज्ञा जैन से मिला।

उपरोक्त नेताओं ने एडीसीपी डा. प्रज्ञा जैन को फ़िल्म में महामाई मां भगवती के पावन जागरण में दर्शाए अश्लील दृश्य की वीडियो फुटेज सौंपकर आरोपित कलाकर जस्सी गिल, सुरभि ज्योति व फिल्म निर्माताओं के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। शिष्टमंडल को आश्वासन देते हुए एडीसीपी ने कहा कि इस मामले को लेकर बनती कारवाई की जाएगी।

एडीसीपी से मिलने पहुंचे शिवसेना नेता। जागरण

एडीसीपी से मिलने के बाद शिष्टमंडल की ओर से चंद्रकांत चड्ढा व अमर टक्कर ने कहा कि मां भगवती के पावन जागरण में अश्लीलता भरे दृश्य दिखाकर हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने वाले आरोपितों को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिव सेना बाला साहेब ठाकरे द्वारा पुलिस प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया जाता है कि यदि दो दिन के भीतर उक्त आरोपियों पर मुकदमा दर्ज न हुआ तो संत समाज की अगुवाई में धार्मिक, राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के साथ हिंदू समाज सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेगा। आए दिन ऐसे कलाकारों द्वारा हिंदू समाज की भावनाएं आहत करने पर चंद्रकांत व अमर टक्कर ने कहा कि किसी भी शख्स द्वारा हिंंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.