जासं, लुधियाना। 'फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai?) में हिन्दू धर्म की भावनाएं आहत करने के मामले में शिकायत के बावजूद पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं करने पर शिव सैनिक गुस्से में हैं। इसकाे लेकर बुधवार को शिव सेना (बाल ठाकरे) की राज्यस्तरीय बैठक होगी, जिसमें पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन की रूपरेखा तय होगी।

पार्टी के राज्य प्रवक्ता चन्द्रकान्त चड्ढा ने एसीपी सेंट्रल से इस मामले में हुई अंतरिम बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए दी। बता दें कि शिव सेना ने जिला पुलिस को बीते दिनों फिल्म में दर्शाए एक सीन में महामाई मां भगवती के जागरण में अश्लीलता भरे दृश्याें की शिकायत की थी। शिव सेना ने यह मांग की थी फिल्म के निर्माता-निर्देशक एक्टर जस्सी गिल व सुरभि ज्योति के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज किया जाए।

इसी मामले को लेकर पहले सोमवार को शिव सेना की राज्य स्तरीय बैठक होनी थी किन्तु पुलिस प्रशासन से हुई बातचीत में एक दिन का ओर समय बढ़ा दिया गया व उक्त मामले को लेकर शिव सेना बाला साहेब ठाकरे का शिष्टमंडल राज्य प्रवक्ता चन्द्रकान्त चड्ढा व सरपरस्त पंजाब अमर टक्कर के नेतृत्व में एसीपी सेंट्रल से भेंट करने पहुंचा। अब इस मामले में बुधवार को लुधियाना में एक राज्य स्तरीय बैठक योगराज शर्मा के नेतृत्व में हाेगी। चड्ढा ने कहा कि हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें-चरणजीत चन्नी के CM बनते ही लुधियाना में कैप्टन के होर्डिंग्स उतारे, फिराेजपुर रोड से चला अभियान

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर शिव सेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य संगठन मंत्री चन्द्र कालड़ा,युवा सेना के महासचिव गौतम सूद,लीगल सेल के महासचिव एडवोकेट नितिन घंड,सिटी प्रमुख बसन्त भोला,युवा विंग प्रभारी कुणाल सूद,समाज सेवी वरुण खन्ना व शुभम डिमरी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना के विधायकाें ने गोटियां फिट करने के लिए चंडीगढ़ में डाला डेरा, जानें कारण

 

 

Edited By: Vipin Kumar