Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana: दिल्ली से आई युवती का दरगाह के बाहर अपहरण, चलती माेटरसाइकिल से छलांग लगा बचाई जान

Kidnapping In Ludhiana दिल्ली से परिवार समेत पिता के दोस्त के घर लुधियाना आई युवती का जालंधर जीटी रोड पर नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया गया। होश में आने पर युवती ने चलते मोटरसाइकिल से छलांग लगा दी

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 09:39 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: दिल्ली से आई युवती का दरगाह के बाहर अपहरण, चलती माेटरसाइकिल से छलांग लगा बचाई जान
पिता के दोस्त के घर आई युवती का जालंधर जीटी रोड पर अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: दिल्ली से परिवार समेत पिता के दोस्त के घर आई युवती का जालंधर जीटी रोड पर नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया गया। होश में आने पर युवती ने चलते मोटरसाइकिल से छलांग लगा दी, जिससे वह घायल हो गई। अपहरणकर्ता उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने हैबोवाल के गोपाल नगर की गली नंबर 6 निवासी जगदीप सिंह तथा उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एसआइ मनजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस नई दिल्ली के उत्तम नगर स्थित मोहन गार्डन निवासी 18 वर्षीय लवली की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके पिता संजय कुमार के साथ काम करने वाले उनके दोस्त का लुधियाना के फांबड़ा रोड पर भी घर है। उनके कहने पर दोनों परिवार मां नैयना देवी तथा बाबा बालक नाथ के दर्शन करने गया था। वहां से लौट कर दोनों परिवार फांबड़ा रोड स्थित उसके अंकल के घर में रुक गए। 26 सितंबर की दोपहर 2.30 बजे वो ई रिक्शा पर सवार होकर ग्रीनलैंड स्कूल के पास सफेदे वाले पीर बाबा की दरगाह पर माथा टेकने के लिए गई थी। थोड़ी देर में उसकी आंटी भी वहीं आने वाली थी। इस लिए वो वहां खड़े होकर उनका इंतजार करने लगी।

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने कपड़े पर कुछ लगा कर उसे सुंघा दिया और जबरन अपने मोटरसाइकिल बैठा कर ले गए। रास्ते में वो उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करते रहे। वो नशे की हालत में सब समझ तो रही थी, मगर उनका विरोध करने की उसमें ताकत नहीं थी। एक जगह पर दोनों ने अपनी बाइक में तेल भी भरवाया। थोड़ा होश में आने पर उसने मोटरसाइकिल चला रहे युवक की जेब से उसका फोन निकाल कर अपने पिता का नंबर मिला दिया। मगर जैसे ही उसने हेल्लो किया, पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से फोन छीन लिया। मगर तब तक उसके पिता ने उसकी आवाज सुन ली थी।

गांव मेहसमपुर पहुंचने पर उसने चलते हुए मोटरसाइकिल से छलांग लगा दी, जिससे वह घायल भी हो गई। वहां खड़े कार सवार लोगों ने उसकी मदद की। इसके बाद दोनों आरोपित फरार हो गए। पता चलने पर युवती की मां और रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए। मनजीत सिंह ने कहा कि युवती ने जिस नंबर से वह फोन किया था। उसकी डिटेल निकलवाने के बाद पता चला कि वह नंबर जगदीप सिंह का है। बहरहाल, आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में डेयरी संचालक को ढाई लाख देने के लिए बुलाकर छोले भटूरे में जहर खिलाया, अस्पताल में माैत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.