Move to Jagran APP

Kejriwal In Ludhiana: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे लुधियाना, आटो चालकों से होंगे रूबरू, मीडिया की एंट्री बैन

दिल्ली के मुख्यमंत्री साेमवार काे फिर से लुधियाना पहुंच गए। केजरीवाल का यह दूसरा लुधियाना दौरा है। केजरीवाल पहले वर्चुअली अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से बात करेंगे। हालांकि आटाे चालकों के साथ होने वाली बैठक से मीडिया को दूर रखा गया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 05:37 PM (IST)
दिल्ली के मुख्यमंत्री आज फिर से लुधियाना आएंगे। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Arvind Kejriwal In Ludhiana: दिल्ली के मुख्यमंत्री साेमवार काे फिर से लुधियाना पहुंच गए। केजरीवाल का यह दूसरा लुधियाना दौरा है। केजरीवाल पहले वर्चुअली अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से बात करेंगे और गुरुनानक देव भवन में आटो वालों के साथ बैठक करेंगे और उनकी समस्याओं को जानेंगे। हालांकि आटाे चालकों के साथ होने वाली बैठक से मीडिया को दूर रखा गया है। केजरीवाल के दौरे को लेकर आप कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। केजरीवाल दिल्ली की तर्ज पर आटो चालकों को अपने साथ जोड़कर उन्हें चुनाव प्रचार के लिए तैयार करेंगे।

loksabha election banner

केजरीवाल सोमवार को अमृतसर, मोगा में भी कार्यक्रम करेंगे। मोगा से ही वह वर्चुअल लुधियाना के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से जुड़ेंगे। विधानसभा क्षेत्रों में हलका इंचार्ज कार्यकर्ताओं व आम लोगों संबोधित करेंगे। दोपहर बाद 3.30 बजे अरविंद केजरीवाल गुरुनानक देव भवन पहुंचेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रेस सचिव दुपिंदर सिंह ने बताया कि आटो चालक अपनी समस्याओं को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल से मिल रहे हैं। इसमें बड़ी गिनती में आटो चालक पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Health Tips: अनिद्रा मानसिक तौर पर होने वाली बीमारी, योग के आसान से पा सकते हैं निजात; जानें कैसे

आटो चालकों के साथ करेंगे संवाद

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में केजरीवाल आटो चालकों के साथ संवाद भी करेंगे और उन्हें दिल्ली माडल समझाएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले केजरीवाल लुधियाना में उद्यमियों के साथ बैठक कर उन्हें हर सुविधाएं देने का वादा कर चुके हैं और वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले सेहत सुविधाएं देने की दूसरी गारंटी की घोषणा भी लुधियाना से ही जारी की थी। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में नेताओं के दाैरे लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-DAP Crisis: बठिंडा में डीएपी के लिए भटक रहे किसान, सुबह 5 बजे ही इफ्को केंद्र के बाहर लग रही कतारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.