संवाद सहयोगी, अजनाला (अमृतसर)। थाना लोपोके के अधीन पड़ते कोहाली गांव में रविवार को गुरुद्वारा साहिब पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कुछ लोग गुरुद्वारा साहिब पर कब्जा करने के लिए तलवारों से लैस होकर वहां पहुंचे थे। इसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मौके पर पहुंच पुलिस ने दोनों पक्षों को हटाया

घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को वहां से हटाया। माहौल को बिगड़ने से बचाने के लिए गांव में धारा 144 लगा दी गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी मनतेज सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। गुरुद्वारा साहिब का रिसीवर अजनाला के तहसीलदार को नियुक्त किया गया है।

आम आदमी पार्टी के नेता पर आरोप

वहीं गांव में रहने वाले साधु सिंह, हरपाल सिंह और हरजीत सिंह ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी का नेता व हलका इंचार्ज बलदेव सिंह मियादियां गुरुद्वारे पर कब्जा करना चाहता है। उसी के कहने पर कुछ लोग हथियारों के साथ गुरुद्वारा साहिब पर कब्जा करने के लिए पहुंचे थे। इस बाबत आप नेता बलदेव सिंह मियादियां से बात की गई तो उन्होंने उक्त आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

यह भी  पढ़ेंः मशीनों से पराली के प्रदूषण को मात दे रहे किसान, केंद्र ने मशीनों के लिए अब तक 1145 करोड़ रुपये की सब्सिडी दी

यह भी पढ़ेंः Punjab Assembly Session Controversy: विवाद का अंत, पंजाब के राज्यपाल ने दी 27 सितंबर से विधानसभा सत्र बुलाए जाने की मंजूरी

Edited By: Vinay kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट