Move to Jagran APP

CM Mann Meeting: लोकसभा चुनाव के दौरान नशा तस्करों की खैर नहीं, सीएम मान ने पंजाब पुलिस को दिए सख्त निर्देश

लुधियाना (Ludhiana News) में सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann in Ludhiana) आज पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक ली। लोकसभा चुनाव से पहले कानून व्यवस्था को लेकर ये बैठक रखी गई। इस मीटिंग (Ludhiana Police Officers Meeting) में IG व डीजी रैंक के अधिकारी शामिल हुए। शहर में मीटिंग को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं हालांकि लोगों को जाम की स्थिति का भी सामना करना पड़ा।

By Dilbag Singh Edited By: Gurpreet Cheema Published: Wed, 13 Mar 2024 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 03:57 PM (IST)
CM Mann Meeting: लोकसभा चुनाव के दौरान नशा तस्करों की खैर नहीं, सीएम मान ने पंजाब पुलिस को दिए सख्त निर्देश
लुधियाना में पुलिस अधिकारियों के साथ सीएम मान की बैठक (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पूरे पंजाब के जिला पुलिस प्रमुखों के साथ लुधियाना में बैठक की है।

loksabha election banner

यहां पर पुलिस लाइन के सेमिनार हाल में एक घंटा चली बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी जिला प्रभारी को आदेश दिए हैं कि वह लोकसभा चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर पैनी नजर रखें, चुनाव के दौरान शराब और दूसरे नशीले पदार्थों की तस्करी बढ़ा देते हैं, उन पर नजर रखने की जरूरत है।

इसके अलावा पिछले समय में देखने को मिला है कि धार्मिक जगह पर जांच करते समय वहां के धार्मिक ग्रंथ और धार्मिक चिह्नों की मर्यादा भंग हो जाती है। इसका विशेष ध्यान रखने की जरूरत है।

चुनाव के दौरान सख्त नजर रखने के निर्देश

इसके अलावा उनकी तरफ से राष्ट्रीय चुनाव आयोग द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस के अनुसार, लाइसेंसी अस्लाह जमा करवाने, फरार अपराधियों को पकड़ने और अवैध शराब निकालने वालों पर भी सख्त नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि एसएसपीस चौकी से लेकर डीएसपी कार्यालय तक खुद मॉनिटरिंग करेंगे और आदर्श चुनाव आचार संहिता को लागू करवाने के लिए अहम भूमिका निभाएंगे।

मीटिंग के दौरान पुलिस लाइन के आसपास जाम की स्थिति

जब मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे तो पुलिस लाइन के आसपास की सभी गालियां और सड़के पुलिस ने बंद कर दी और इससे कई इलाकों में जाम की स्थिति बनी रही। शहर के दंडी स्वामी चौक और केवीएम स्कूल के आसपास वाहनों का भारी जमावड़ा लगा हुआ था। पुलिस लाइन में जगह होने के बावजूद पायलट वाहन बाहर सड़क पर खड़े कर दिए गए जिससे जाम की स्थिति और भी भयानक हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.