Move to Jagran APP

Punjab Bus Accident: पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्राले से टकराई, दो महिलाओं की मौत; 15 से ज्यादा लोग घायल

पंजाब के लुधियाना के समीप समराला में एक भीषण सड़क हादसा (Punjab Bus Accident) हो गया। चेहलां गांव में सुबह श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई। बस इतनी जोर से टकराई कि इस हादसे में दो महिला श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 22 May 2024 09:44 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 09:44 AM (IST)
पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्राले से टकराई, दो महिलाओं की मौत।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जिले के समराला के नजदीक गांव चेहलां में बुधवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए।

दो महिलाओं की हादसे में मौत

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली मीनाक्षी (51) और सरोज बाला (54) के रूप में हुई है।

केदारनाथ धाम की यात्रा के लिए निकले थे श्रद्धालु

इंदौर के रहने वाले ऋषभ ने बताया कि वे लोग इंदौर के रहने वाले हैं। बस में सवार सभी लोग किसान परिवार से संबंध रखते हैं। सभी धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस में निकले थे। वे केदारनाथ धाम की यात्रा करने के मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए चले थे।

ये भी पढ़ें: नकल कर रहा था छात्र, पकड़ा गया... कॉलेजवालों के इस काम से इतना आहत हुआ कि सातवीं मंजिल से लगा दी छलांग

हाईवे पर खड़े ट्राले से टकराई बस

बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वे लुधियाना पहुंचे तो चेहलां गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्राले से बस टकरा गई। इसके बाद बस में मौजूद लोग चिल्लाने लग गए। हादसे के तुंरत बाद बाद आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने खून से लथपथ श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी और सरोज बाला को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: दंपति को फ्लाइट में यात्रा करने से रोका, आयोग ने विस्तारा एयरलाइंस पर ठोका 20 हजार रुपये का जुर्माना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.