Move to Jagran APP

Punjab News: सीएम मान पर जमकर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, बोले- राज्य के हालात ठीक नहीं, सीएम सुना रहे छल्ला गीत

पंजाब सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) पर बीजेपी के प्रदेश सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में बलिदानियों की केसरी रंग की पगड़ियां पहनकर नेता एक बार फिर से लोगों को गुमराह करने में जुट गए हैं। राज्य का बुरा हाल हो रहा है तो सीएम छल्ला गीत सुना रहे हैं।

By D L Don Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 03 Feb 2024 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 10:17 PM (IST)
Punjab News: सीएम मान पर जमकर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, बोले- राज्य के हालात ठीक नहीं, सीएम सुना रहे छल्ला गीत
सीएम मान पर जमकर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ शनिवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान पर खूब बरसे। जाखड़ ने कहा कि भगवंत मान लोगों को कई तरह की सुविधाएं देने की गारंटी देकर सत्ता पर काबिज हो गए, लेकिन सुविधाएं नहीं दी। अब राज्य का बुरा हाल हो रहा है तो सीएम छल्ला गीत सुना रहे हैं।

loksabha election banner

जाखड़ ने लोगों से अपील की लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में बलिदानियों की केसरी रंग की पगड़ियां पहनकर नेता एक बार फिर से लोगों को गुमराह करने में जुट गए हैं। इनके बहकावे में न आएं और सोच समझ कर वोट दें।

भगवा पगड़ी पहनकर बन रहे भगत सिह का वारिस- जाखड़

जाखड़ शनिवार को गुरु नानक स्टेडियम में भाजपा के स्पोर्ट्स एंड कल्चरल सेल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां सुनील जाखड़ ने कहा कि राज्य की हालात ठीक नहीं हैं। पंजाब की जनता को ठगा गया है। कुछ नेता केसरी व भगवा पगड़ी पहन कर बलिदानी भगत सिंह का वारिस बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि पगड़ी बांधने से कोई सिख नहीं बन जाता। गुरु साहिब के बताए रास्ते पर चलना सिख धर्म है।

लोगों को किया गुमराह

उन्होंने कहा कि आज लोगों का गुस्सा संगरूर में देखने को मिला। लोग सरकार से परेशान होकर मुख्यमंत्री के आवास तक घेरने के लिए मजबूर हो गए हैं। युवाओं पर अत्याचार हो रहा है। भाणा सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया जाता है। यह क्या हो रहा है? सरकार बनने से पहले आम आदमी पार्टी बेरोजगारों का मुद्दा बना कर उनको हवा दे रही थी। जब खुद सरकार में आई तो उनकी सुनवाई नहीं कर रही।

ये भी पढ़ें: Amritsar: हेरिटेज स्‍ट्रीट पर अब नहीं बना सकेंगे रील, Pre Wedding Shoot पर भी लगा बैन; पंजाब पुलिस ने लगाए पाबंदी के बोर्ड

मान ने हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को किया आहत

राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि 22 जनवरी को पूरा देश खुशी मना रहा था, मगर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हिंदू समुदाय की धार्मिक श्रद्धा के सम्मान के तौर पर श्रीराम जन्मभूमि में प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक अवसर पर पंजाब में छुट्टी तो दूर की बात देशवासियों को बधाई तक नहीं दी। दो शब्द एक्स करने में क्या सीएम की कलम टूट रही थी। उन्होंने हिंदू भाई-बहनों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इसके लिए उन्हें सभी पंजाबियों और विशेषकर हिंदू भाई-बहनों से माफी मांगनी चाहिए।

पूर्व विधायक अरविंद खन्ना ने भी राज्य सरकार को घेरा और कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत लगातार खराब हो रही है।

जगह-जगह हुआ जाखड़ का स्वागत

गुरु नानक भवन में होने वाले कार्यक्रम में आने से पहले सुनील जाखड़ का शेरपुर चौक, विश्वकर्मा चौक तथा जगराओ पुल पर भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने माला पहना कर स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: Chandigarh: हैकर्स पर लगेगी लगाम.... देश का साइबर सुरक्षा कवच बनेगा 'सेन कॉप्स'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.